दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉकडाउन की वजह से गई नौकरी तो शुरू की चोरी, 1 बदमाश लगा पुलिस के हाथ

दिल्ली के अमर कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने ऑटो थेफ्ट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. लॉकडाउन में नौकरी खोने के कारण इसने चोरी करना शुरू किया.

By

Published : Aug 2, 2020, 9:50 AM IST

amar colony police arrested  miscreant involved auto theft and snatching in delhi
पुलिस ने ऑटो थेफ्ट करने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली के अमर कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो लॉकडाउन के दौरान नौकरी खोने के बाद स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी की पहचान मोहम्मद जैद के रूप में हुई है. इसके कब्जे से एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

पुलिस ने ऑटो थेफ्ट करने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र में बढ़ते ऑटो थेफ्ट और स्नैचिंग की घटनाओं को देखते हुए क्षेत्र में एसएचओ अनंत कुमार गुंजन के नेतृत्व में पुलिस टीम 31 जुलाई को पिकेट चेकिंग के दौरान गढ़ी प्रकाश मोहल्ला के पास दो संदिग्ध वाइट कलर स्कूटी पर दिखाई दिए.

जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने के लिए कहा तो वो भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस स्टाफ ने एक को पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान स्कूटी पर पीछे बैठा आरोपी भागने में कामयाब रहा. जांच में स्कूटी चोरी की पाई गई. वही आरोपी की पहचान मोहम्मद जैद के रूप में हुई, जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

फरार आरोपी की पहचान अरबाज के रूप में हुई है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है वहीं गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट में कपड़े की दुकान पर काम करता था लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई और फिलहाल उसके पास कोई जॉब नहीं है जिसके बाद वह अपने साथी अरबाज के साथ मिलकर जल्द पैसा कमाने के लिए स्कूटी चुराया लेकिन उसको बेच नहीं पाया फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details