दिल्ली

delhi

Child Burned by Cigarette: बहन ने 7 वर्षीय भाई को सिगरेट से दागा, जानें वजह

By

Published : Mar 3, 2023, 12:01 PM IST

दिल्ली में एक 7 वर्षीय बच्चे को सिगरेट से जलाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बच्चे के साथ ऐसा करने वाली और कोई नहीं बल्कि उसकी बुआ की बेटी है.

7 year old innocent was burnt with cigarette
7 year old innocent was burnt with cigarette

नई दिल्ली:राजधानी के नेब सराय में एक 7 वर्षीय बच्चे को सिगरेट से जलाने का मामला का मामला सामने आया है. बच्चा नेब सराय स्थित द कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र है. घटना की शिकायत किए जाने पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. ताज्जुब की बात यह है कि ऐसा करने वाली उसकी बुआ की बेटी यानी कि बहन ही है.

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि, मासूम अपने ननिहाल में रहता है और करीब 3 महीने पहले सैनिक फार्म स्थित अपने पिता के घर गया था. वहां उसकी बुआ की बेटी ने उसके गाल को सिगरेट से जला दिया. इतना ही नहीं, युवती ने बच्चे से इस बात का जिक्र न करने को भी कहा. बीते 25 फरवरी को उसकी मामी उसे वापस ननिहाल ले आई. इसके बाद 27 फरवरी को बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम को इस बारे में बता दिया. घटना के सामने आने के बाद पुलिस को इस बारे में शिकायत दी गई, जिसके बाद 1 मार्च को पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-बेटे की थी चाहत तो महिला ने बच्चा चोर से साढ़े तीन लाख रुपए में खरीदा, पुलिस ने सुलझाया मामला

जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्चे के परिवार में कानूनी विवाद चल रहा है. बच्चे के माता-पिता के बीच यह विवाद फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है. इस मामले में अदालत के आदेश पर बच्चे को माता के घर से पिता के घर पर रहने के लिए भेजा गया था. बच्चे के पिता का घर सैनिक फॉर्म में हैं जहां बच्चा रह रहा था. इस घटना के बाद बच्चे के परिजन काफी सदमे में हैं.

यह भी पढ़ें-Aligarh में मां ने सैनिटाइजर डालकर 6 साल की बेटी को जिंदा जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details