दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वसंत कुंज: ट्रैफिक सिग्नल नहीं होने से लोग परेशान, स्थानीय पार्षद ने लिखी DDA को चिठ्ठी

वसंत कुंज में B7 के आउट गेट के चौराहे पर रेड लाइट न होने से हमेशा हादसे की संभावना बनी रहती है. कई बार इस चौराहे पर हादसे हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन का इस पर कोई ध्यान नहीं है. स्थानीय निगम पार्षद मनोज महलावत ने इसको लेकर DDA को एक लेटर लिखा है.

By

Published : Oct 19, 2020, 4:42 PM IST

Vasant kunj municipal counselor write to DDA on the issue of traffic signal at b7 outer chowk
वसंत कुंज: ट्रैफिक सिग्नल नहीं होने से लोग परेशान

नई दिल्ली:राजधानी केवसंत कुंज B7 के आउट गेट पर चौराहा है. एक तरफ B7 है तो दूसरी तरफ हरिजन बस्ती है. साथ हीं मसूदपुर गांव और जीडी गोयनका स्कुल भी है. जहां चारों तरफ से सड़क आकर मिलती है. लेकिन इस चौराहे पर रेड लाइट नहीं होने के कारण आए दिन कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है, लेकिन प्रशासन आंखे मूंद कर साया हुआ है.

वसंत कुंज: ट्रैफिक सिग्नल नहीं होने से लोग परेशान

प्रशासन नहीं करता कार्रवाई

बता दें कि हरिजन बस्ती मसूदपुर गांव से भी पैदल निकलने वाले लोगों को अपनी जान हथेली पर रखकर सड़क पार करनी पड़ती है. पास में जीडी गोयनका स्कुल भी है जहां से बच्चे आते जाते रहते हैं. इतना व्यस्त चौराहा होने के बावजूद प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दें रहा है और अपनी आंखे बंद की हुई है. लगभग दस महीने पहले जनवरी 2020 में स्थानीय निगम पार्षद मनोज महलावत ने इस चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल लगाने के लिए डीडीए को एक चिठ्ठी लिखी थी. लेकिन अभी तक ना उसका कोई जबाब आया और ना ही इस पर कार्रवाई की गई है.

डीडीए कराए सर्वे

जिसको देखते हुए एक बार फिर से स्थानीय निगम पार्षद मनोज महलावत ने DDA को रिमाइंडर चिठ्ठी लिखी हैं और मांग की हैं कि डीडीए यहां पर सर्वे कराकर जल्द से जल्द रेड लाइट लगाने की मांग करे, ताकि आए दिन होने वाली दुर्घटना को रोका जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details