दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 25, 2021, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

वसंतकुंज पार्षद ने ILBS अस्पताल में कराया सैनिटाइजेशन

वसंतकुंज पार्षद मनोज महलावत ने मानव सेवा के लिए राजनीति से ऊपर उठकर इस संकट की घड़ी में सभी को मिलजुल कर काम करने की अपील की.

ILBS अस्पताल में सेनिटाइजेशन
ILBS अस्पताल में सेनिटाइजेशन

नई दिल्ली:कोरोना महामारी हमारे देश में सुनामी की तरह आई है. एक्सपर्ट के अनुसार, अगले महीने यानी मई में और भी पीक पर जाएगी. ऐसे मे सभी को सतर्क रहने की जरूरत है. इसी को देखते हुए आज वसंतकुंज पार्षद मनोज महलावत ने सैनिटाइजर की बड़ी मशीन लेकर दिल्ली के सबसे बड़े कोविड अस्पतालों में एक इंस्टीट्यूट ऑफ लिवर एन्ड बीलेरी साइंस ILBS में बड़े स्तर पर सेनिटाइज कराया.

अस्पताल के चारों तरफ पार्किंग से लेकर अस्पताल परिसर के चारों तरफ अच्छे से सैनिटाइज कराया क्योंकि ये अस्पताल लिवर का सबसे बड़ा अस्पताल है. साथ ही यहां कोविड वार्ड और प्लाज्मा बैंक भी बनाया गया है, जहां रोजाना सैकड़ों मरीज और उनके परिजनों का आना जाना लगा रहता है. इसलिये यहां संक्रमण फैलने का ज्यादा चांसेज रहते हैं.

वसंतकुंज पार्षद मनोज महलावत ने कराया सैनिटाइजेशन.

साथ मिलकर काम करने की अपील

वसंतकुंज पार्षद मनोज महलावत नें सभी से अपील की कि महामारी के दौर में सभी को राजनीति से उठकर मानव सेवा करनी चाहिए. तभी हम सभी पूरी ताकत से इस कोरोना रूपी चेन को तोड़ पाएंगे. पार्षद ने केजरीवाल सरकार से गुजारिश की कि पिछले साल केजरीवाल सरकार जापानी ऑटोमेटिक सेनिटाइजर मशीन लाई थी, जो इस महामारी के समय में भी नहीं दिख रही है. तो दिल्ली सरकार से निवेदन है कि वो मशीन जनता के पैसे से खरीदी हुई है. तो सरकार उस मशीन को एमसीडी को दे दें ताकि बड़े पैमाने पर सैनिटाइज करवाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details