दिल्ली

delhi

लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल सहित बटनदार चाकू बरामद

By

Published : Nov 4, 2020, 7:51 AM IST

दिल्ली की तिगड़ी थाने की पुलिस टीम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल फोन और एक बटनदार चाकू बरामद किया.

tigri police station team arrested two miscreants in robbery case in delhi
लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली की तिगड़ी थाने की पुलिस टीम ने लूट के मामले में दो आरोपियों को 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान शादाब और अजय के रूप में की गई है. आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन और एक बटनदार चाकू को बरामद किया गया है.

लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

लूटा मोबाइल और 2 हजार रुपये

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 31 अक्टूबर को एक जूस विक्रेता ओखला मंडी से मौसमी खरीद कर ला रहा था. जैसे ही व्यक्ति देवली रोड पर बजाज शोरूम के पास पहुंचा, वैसे ही 3-4 लड़कों ने उन्हें घेर लिया और उनका मोबाइल फोन और 2 हजार रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए.

टीम का गठन कर की गिरफ्तारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए तिगड़ी थाने के एसएचओ आरपी मीणा ने एक टीम का गठन किया. टीम में एसआई रामकिशन, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र, यशवीर शामिल थे. गठित की गई टीम ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपी सदाब खान संगम विहार का रहने वाला है, तो वहीं दूसरा आरोपी अजय तिगड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details