दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली पुलिस ने लूट के सामान सहित दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

हौज खास थाना की पुलिस ने कई लूट और चोरी के मामलों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपी कई वारदातों को अंजाम दे चुके है.

By

Published : Oct 30, 2020, 8:08 PM IST

South Delhi Police
साउथ दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के हौज खास थाने की पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से 9 मोबाइल, 1 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी, 1 साइकिल बरामद की गई है

हौज खास थाना की पुलिस ने कई लूट और चोरी के मामलों का खुलासा किया

दरअसल हौज खास थाना क्षेत्र से पुलिस टीम को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. जिसमें एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया था कि दो अज्ञात युवक ने लीलाराम मार्केट से मोबाइल फोन छीनकर भाग गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए हौज खास थाने के एसएचओ ने अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई दीपक, एएसआई डोंगरसी, कॉन्स्टेबल संदीप पूनिया और कॉन्स्टेबल राजीव ने आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया.

महज 6 घंटे में किया गिरफ्तार

हौज खास थाने की पुलिस टीम ने आरोपियों का पता महज 6 घंटे में लगा लिया और आरोपियों के संभवित ठिकानों पर छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों आरोपी मस्जिद मोठ के निवासी है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सोनू औऱ समीर के रुप में की गई है. पूछताछ करने पर आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होनें गौतम नगर, मस्जिद मोठ, अंसल प्लाजा, मालवीय नगर, डिफेंस कॉलोनी और एमवी थेफ्ट सहित कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details