दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन 2020: ओखला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

ओखला विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में मतदान के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली पुलिस के साथ ही अर्ध सैनिक बलों की भी तैनाती की गई है.

By

Published : Feb 7, 2020, 8:24 PM IST

security arrangements in Okhla
ओखला सुरक्षा व्यवस्था

नई दिल्ली:दिल्ली में शनिवार को मतदान होना है, वहीं उससे पहले ओखला विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ ही अर्ध सैनिक बलों के जवान भी तैनात किए गए हैं.

ओखला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

दिल्ली पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. ओखला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शाहीन बाग और जामिया में पिछले तकरीबन 2 महीने से सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है, जिसकी वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

ओखला विधानसभा क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. हर बूथ पर दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ ही अर्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती की जा रही है. चुनाव से पहले जगह-जगह बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं, जिसमें अर्धसैनिक बलों के साथ दिल्ली पुलिस के जवान शामिल हैं.

संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है. जामिया में भी बड़ी संख्या में चुनाव से पहले पुलिस बल की तैनाती की गई है और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details