दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 23, 2020, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली: क्रिकेट खेलने गया छात्र यमुना नदी में डूबा, रेस्क्यू जारी

दिल्ली में यमुना नदी में क्रिकेट खेलने के बाद हाथ धोने गए एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना महंगा पड़ा. साथ ही एक अलग हादसे में 11 साल का बच्चा भी यमुना में डूब गया. दोना को खोचने के लिए रेस्क्यू जारी है.

Yamuna River
यमुना नदी

नई दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज के पास रविवार सुबह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए एक पॉलिटेक्निक का छात्र यमुना में डूब गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने कई घंटे तक रेस्क्यू किया, लेकिन छात्र का कहीं पता नहीं चला.

बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार ने बताया कि छात्र का नाम शोभित तिवारी है. वहीं दूसरी जगह एक 11 साल का बच्चा पुनीत जगतपुर इलाके में यमुना में डूब गया. दोनों को ढूंढने के लिए दो मोटर बोट 8 गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू जारी है. लेकिन दोनों का ही कुछ पता नहीं चल पाया है.

खेलने के बाद हाथ धोने गया था शोभित

जानकारी के मुताबिक शोभित तिवारी परिवार के साथ गली नंबर- 10 खजूरी खास में रहता है और अंबेडकर कॉलेज में इलेक्ट्रिकल में पॉलिटेक्निक का छात्र है. उसके परिवार में पिता विजय शंकर तिवारी, मां पूनम तिवारी और एक भाई अतुल तिवारी है. शोभित रविवार की सुबह अपने चार दोस्तों के साथ यमुना के किनारे क्रिकेट खेलने पहुंचा. क्रिकेट खेलने के बाद वह यमुना में हाथ धोने लगा. उसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह यमुना में अंदर चला गया. हालांकि दोस्तों ने काफी प्रयास किया. लेकिन वह उसे बचा नहीं पाए. घटना की जानकारी पुलिस और रेस्क्यू विभाग को दी गई. रेस्क्यू टीम इंचार्ज हरीश कुमार ने बताया कि 8 गोताखोर और दो मोटर बोट से काफी देर तक रेस्क्यू किया गया, अभी भी रेस्क्यू जारी है.

नहाने गया था पुनीत

वहीं दूसरी ओर 11 साल का पुनीत परिवार के साथ संत नगर बुरारी गली नंबर 19 में रहता है. वह जमुना में नहाने आया था. उसी समय उसका पैर फिसल गया और वह यमुना में डूब गया. उसके परिवार में अरविंद कुमार के अलावा परिवार के अन्य सदस्य हैं. दोनों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details