दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस और NDRF की टीम हुई फेल, स्थानीय लोगों ने अतुल के शव को निकाला बाहर

दिल्ली के महरौली थाना स्थित राजा की बावड़ी में शनिवार को एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी. जिसकी लाश को आज स्थानीय लोगों के द्वारा निकाला गया.

By

Published : Jul 19, 2020, 3:57 PM IST

Rajon Ki Baoli
राजा की बावड़ी

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के महरौली थाना स्थित राजा की बावड़ी में शनिवार 18 जुलाई शाम करीब 4 बजे 3 दोस्तों को नहाना काफी महंगा पड़ गया. 2 दोस्त को फिसलते देख तीसरे दोस्त ने हाथ बढ़ाकर उसका हाथ थामना चाहा, दूसरे का हाथ पकड़ में आया पर पहले दोस्त का हाथ थाम न सका और वो बाबड़ी में भड़े पानी के अंदर चला गया.

स्थानीय 3 लोगों ने अतुल के शव को बाहर निकाला


एनडीआरएफ की भी मेहनत ज़ाया

जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय तैराकों की टोली पहुंच गई. एक-एक कर सभी ने कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने भी काफी कोशिश की पर कोई फायदा नहीं हुआ. जिसके बाद NDRF की टीम को बुलाया गया, लेकिन एनडीआरएफ की टीम को भी कामयाबी हाथ नहीं लगी.

स्थानीय लोगों को मिली कामयाबी

आखिरकार स्थानीय लोगों ने ही अतुल के शव को राजा की बावड़ी से खोज निकाला. जिन लोगों ने शव को खोज निकाला है उनसे ईटीवी भारत ने बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें अंदाजा है कि राजा की बावड़ी और गंधक की बावली कितनी गहरी है. अतुल के शव को बाहर निकालने वालों का नाम गयासुद्दीन, शहाबुद्दीन और नावेद अख्तर है. बातचीत करते हुए तीनों लोगों ने कहा कि कांटे के सहारे उन्होंने शव को बाहर निकाला जो गहराई में कुएं के पास था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details