दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ओखला: AAP प्रत्याशी अमानतुल्लाह ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान, मिल रहा भरपूर समर्थन

ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान ने बहुत ही सादगी से नॉमिनेशन और जनसंपर्क की बात कही थी उसी की तर्ज पर वह लोंगों से मिलकर बात कर रहे हैं और पार्टी को वोट देने के लिये आग्रह कर रहे हैं.

By

Published : Jan 21, 2020, 10:04 AM IST

Amanatullah Khan
अमानतुल्लाह ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

नई दिल्ली: ओखला विधानसभा के विधायक औऱ AAP के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान ने विधानसभा चुनाव के लिये जनसंपर्क शुरू कर दिया है. इस बार आम आदमी पार्टी ने दोबारा टिकट देकर विधायक अमानतुल्लाह पर दोबारा भरोसा जताया है.

गौरतलब है कि ओखला से विधायक अमानतुल्लाह को पार्टी ने दोबारा टिकट देकर मैदान में उतारा है. हालांकि अमानतुल्लाह ने पहले ही एक वीडियो जारी कर इस बात की सूचना दे दी थी कि वह इस बार कोई रोड शो, पदयात्रा, बाइक रैली नहीं निकालेंगे. जिसका कारण नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ ओखला के शाहीन बाग और जामिया में बैठे लोग हैं. जिन के साथ वह भी उस कानून को पुख्ता तरीके से विरोध दर्ज करा चुके हैं.

लोगों को मिला भरपूर समर्थन
विधानसभा चुनाव 2020 जनसंपर्क अभियान शुरू करते ही आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह को लोंगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. लोग एक बार फिर उन पर भरोसा जता रहे हैं और उनके काम से खुश नज़र आ रहे हैं. आप कार्यकर्ता जाकिर अब्बासी ने बताया कि विधायक ने बहुत सरल और सादगी के साथ लोंगों से घर -घर जाकर मुलाकात की और पब्लिक मीटिंग कर उनकी समस्याएं सुनी. साथ ही आगे भी हम इसी तरह सादगी के साथ अपना जनसंपर्क बढ़ायेंगे.

लोंगो के मन में केजरीवाल
ओखला के दानिश ने बताया कि पूरी दिल्ली में केजरीवाल ने खूब काम किया है. उनका काम बोल रहा है, इसी तरह ओखला में भी पिछले 5 सालों में विधायक ने अच्छा काम कराया है. कुछ काम रहते है तो वो काम चल रहा है जिसमें सीवर लाइन और पाइप लाइन हैं, जल्द ये भी ठीक करा दिये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details