दिल्ली

delhi

सांसद अधीर रंजन चौधरी ने सीआर पार्क में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, बीजेपी और केजरीवाल पर साधा निशाना

By

Published : Dec 1, 2022, 10:22 PM IST

दिल्ली के सीआर पार्क वार्ड नंबर दो में कांग्रेस प्रत्याशी भावना गुप्ता (Congress candidate Bhavna Gupta) ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. इसमें कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बांगाली भाषा में लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की.

17087084
17087084

नई दिल्लीः दिल्ली के सीआर पार्क वार्ड नंबर दो में कांग्रेस प्रत्याशी भावना गुप्ता (Congress candidate Bhavna Gupta) ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. वहीं, मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सांसद अधीर रंजन चौधरी (Congress MP Adhir Ranjan Chowdhary) ने बंगाली भाषा में सीआर पार्क के लोगों से बात की और नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस को वोट देने की अपील की. कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कसाना, कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील धीर सिंह कसाना भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि जो काम दिल्ली में कांग्रेस के शासनकाल में हुए थे, वह काम अभी तक दिल्ली में किसी भी पार्टी ने नहीं किया है.

चौधरी ने बीजेपी को बड़ा मोदी और केजरीवाल को छोटा मोदी बोलकर निशाना साधा. इस दौरान सांसद ने बंगाली भाषा में लोगों को संबोधित किया. चितरंजन पार्क में काफी संख्या में बंगाल के लोग रहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने बंगाली भाषा में भाषण दिया. इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि एक पार्टी धर्म की राजनीति कर लोगों में भेदभाव कर रही है, तो दूसरी पार्टी मुक्त की राजनीति कर देश को बर्बाद कर रही है. दोनों ही पार्टी एक दूसरे की नीति पर चल रही है. जनता को बरगला रही है, लेकिन जो विकास कार्य कांग्रेस के शासन में हुए थे, दिल्ली में हमारी मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित के नेतृत्व में हुए थे, उस समय के कामों से आज दिल्ली कोसों दूर है.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी सीआर पार्क पहुंचे

ये भी पढ़ेंः श्रद्धा हत्याकांड मामला: आफताब का हुआ नार्को टेस्ट, नपे तुले शब्दों में दिया जवाब

कांग्रेस प्रत्याशी भावना गुप्ता ने कहा कि बीजेपी परिवारवाद की बात करती है. सबसे बड़ा परिवारवाद तो भारतीय जनता पार्टी में उनके सामने पूर्व निगम पार्षद सुभाष भढ़ाना की बेटी कंचन भढ़ाना है और इस बार जनता ने मन बना लिया है, जो काम करेगा उसे वोट देगी. जो पूर्व में निगम पार्षद थे, उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया है. वहीं, कांग्रेस नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि एक तरफ केजरीवाल जी मुफ्त की राजनीति करते हैं तो दूसरी तरफ भाजपा के लोग धर्म की राजनीति करते हैं. दोनों ही पार्टी एक दूसरे की नीति पर चल रही हैं और देश को बर्बाद करने पर तुली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details