दिल्ली

delhi

7 साल की नाबालिग गोद ली गई बच्ची के साथ मां ने की हैवानियत, सभी आरोपी फरार

By

Published : Feb 15, 2023, 7:49 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक गोद ली हुई सात साल की बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार ने ही बड़ी बेरहमी की है. उसने लड़की को गर्म चिमटे से जलाया और फिर चाकू से कई जगह थोड़ा-थोड़ा काटा. पुलिस को सूचना मिलने के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. सभी आरोपी फरार हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक गोद ली हुई सात साल के बच्ची के साथ बेरहमी की गयी है. पुलिस के अनुसार सात साल की बच्ची को उसी के रिश्तेदार ने गोद लिया था, जो खुद सफदरजंग अस्पताल में नर्स है. बताया जा रहा है कि पिछले लगभग एक साल से यहां रह रही थी.

मामला 13 फरवरी का है. जब पुलिस को सूचना मिली की एक छोटी बच्ची को उसी के घरवाले पहले गर्म चिमटे से जलाया. उसके बाद चाकू से कई जगह थोड़ा थोड़ा काटा और उसे कोयले से जलाया है. इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो उस समय घर में कोई नहीं था. बस छोटी-सी बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली. पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई.

जांच में पुलिस को पता चला कि बच्ची की उम्र सात साल है और उसी के रिश्तेदार द्वारा उसे गोद ली गई है. पुलिस की जांच में पता लगा कि जिस रिश्तेदार ने उसे गोद लिया था, वो सफदरगंज अस्पताल में नर्स है और आरके पुरम के सेक्टर 12 में रहती है. उसके साथ-साथ और भी रिश्तेदार रहते हैं. बच्ची अस्पताल में कुछ ठीक होने पर पुलिस को बताया कि कैसे-कैसे उसके साथ ज्यादती की गई. उसने और सभी रिश्तेदारों पर भी ज्यादती की बात बताई. बाद में उसने अपने घर वालों के बारे में भी बताया, जिसके बाद पुलिस ने उसके परिवार को सूचना दी और बच्ची को उनके हवाले कर दिया.

ये भी पढे़ंः Nikki Yadav murder case: निक्की के पिता बोले- साहिल को फांसी दी जाए

एसएचओ आरके पुरम अरविंद प्रताप की देख-रेख में टीम का गठन किया गया. बाद में पुलिस बच्ची के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला के ममेरे भाई को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं नर्स अभी फरार बताई जा रही है. पुलिस मुख्य आरोपी नर्स के गिरफ्तारी के लिए आठ टीम बनाई है और जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है.

ये भी पढे़ंः पुल प्रहलादपुर मर्डर मामले की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details