दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोलियां, पुलिसकर्मी का पिस्टल लेकर फरार

दिल्ली में देर रात कार सवार बदमाशों का पीछा पर पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और उसकी पिस्टल लेकर भाग गए. इस घटना में एक कांस्टेबल घायल गया है, जिसे सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 2, 2023, 3:54 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के महिपालपुर इलाके में कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करने और हेडकांस्टेबल की पिस्टल लूटने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घायल पुलिसकर्मी को सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिस कार से बदमाश आए थे वह कार लूट की दो अलग-अलग वारदात में शामिल रही है. इस मामले में वसंत-कुंज नोर्थ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह वारदात बीती रात महिपालपुर फ्लाईओवर के पास हनुमान मंदिर वाली रोड पर हुई है, जिस कार पर सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की वह कार से लूट की पहले वारदात हो चुकी है. उसके बारे में जब पुलिस को पता चला तो उन्होंने महिपालपुर फ्लाईओवर के पास रोकने की कोशिश की, जिसमें बदमाशों ने अचानक पुलिस पर फायरिंग कर दी. हेड कांस्टेबल विवेक के साथ और भी पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे, लेकिन बदमाश इन सबको चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए.

डीसीपी मनोज सी ने बताया कि देर रात 2 बजे वसंत कुंज साउथ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल नरेश ने कॉल करके जानकारी दी कि वह लूट की वारदात में एक सस्पेक्टेड कार का पीछा कर रहे हैं. उन्होंने जब NH8 पिकेट पर उसको रोकने की कोशिश की तो कार की स्पीड बढ़ गई. हेड कांस्टेबल विवेक और नरेश ने जब उसे चेस करके पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: पार्किंग विवाद में रणजी क्रिकेटर की पिटाई, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

इसी दौरान हेड कौशल नरेश ने एक बदमाश को दबोचने की कोशिश की तो कार बैरिकेड को टक्कर मारती हुई निकल गई. इस घटना में हेड कांस्टेबल नरेश घायल हो गया. उसी दौरान उसकी नजर पिस्टल पर पड़ी, जो गायब मिली. घायल हेड कांस्टेबल को तुरंत सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है.

डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी का कहना है कि हम पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. बदमाशों को पकड़ने के लिए जिला की कई टीम को लगा दिया गया है. जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जैसे ही इस मामले की पूरी अपडेट मिलती है, तुरंत मामले की पूरी जानकारी देंगे.

इसे भी पढ़ें:Delhi Police: आसपास हो रहा हो क्राइम तो डायल करें 14547, गुप्त रखी जाएगी आपकी पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details