दिल्ली

delhi

Stabbing in Delhi: तिगड़ी इलाके में नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या, 4 गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2023, 10:54 PM IST

दिल्ली के तिगड़ी इलाके में गुरुवार को चार हमलावरों ने एक नाबालिग लड़के पर चाकू से हमला कर दिया. घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

तिगड़ी इलाके में नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या
तिगड़ी इलाके में नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर चाकूबाजी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसारतिगड़ी इलाके में एक नाबालिग लड़के की मामूली विवाद में बदमाशों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तीन नाबालिग समेत 4 लोगों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक की पहचान मोहम्मद फर्मान खान (16) के तौर पर हुई है. वहीं बालिग आरोपित की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

नाबालिग लड़के पर चाकू से हमला: मृतक की बहन ने बताया कि उसका भाई बृहस्पतिवार शाम करीब 7 बजे घर के पास से ही एक दुकान से दूध लाने गया था. इसी दौरान वहां चार आरोपित आए और उससे नशे के लिए पैसे छीनने की कोशिश करने लगे. मृतक ने इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उसको चाकू से गोदकर हत्या कर दी. आगे उन्होंने बताया कि पूर्व में भी आरोपित उनके भाई से लड़ाई झगड़ा करते रहता था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में बालिग आरोपित मनीष समेत चारों आरोपितों को पकड़ लिया है.

हत्या का मुकदमा दर्ज:पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि आज करीब 7 बजे तिगड़ी थाने में एक लड़के को चाकू से गोदने की शिकायत मिली. मौके पर पहुंची तिगड़ी पुलिस को वहां गली में केवल खून बिखरा हुआ मिला. पूछताछ में पता चला कि घायल की मां और बहन उन्हें पहले ही मैक्स अस्पताल ले जा चुकी है, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक की बहन के बयान के आधार हत्या का केस दर्ज कर मामले जांच शुरू की. तकनीकि सर्विलांस और स्थानीय सूत्रों की मदद से पुलिस ने चारों आरोपितों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें:Knife Attack Case: दिल्ली के कालिंदी कुंज में चाकूबाजी में दो छात्र घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

ये भी पढ़ें:Stabbing in Delhi: बृजपुरी में आइसक्रीम खाने गए दो भाइयों को चाकू से गोदा, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details