दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 7, 2019, 1:41 PM IST

ETV Bharat / state

हाथापाई-हंगामे के बाद फूल बांट रहे वकील, कर रहे शांति की अपील

वकीलों की तरफ से आम लोगों और मीडिया का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया जा रहा है और वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए वकीलों ने बताया कि वो सफेद फूल देकर लोगों का स्वागत कर रहे हैं क्योंकि सफेद फूल शांति का प्रतीक है.

लोगों का फूल देकर स्वागत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पार्किंग विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है साकेत कोर्ट के वकील आज भी धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन आज आम लोगों को अपने केस की सुनवाई के लिए कोर्ट जाने दिया जा रहा है. दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर पार्किंग विवाद को लेकर दिल्ली पुलिस और वकील आमने-सामने हो गए थे, ऐसा लग रहा था कि प्रदूषण को रोकने के लिए जहां केजरीवाल सरकार ने ODD EVEN चलाया तो वहीं दूसरी ओर वकील और पुलिस ODD EVEN फॉर्मूले पर एक दिन पुलिस, एक दिन वकील प्रदर्शन कर रहे थे.

लोगों का फूल देकर स्वागत

साकेत कोर्ट, रोहिणी कोर्ट, तीस हजारी कोर्ट में धरने के बाद आज राजधानी के वकील साकेत कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. वकीलों की तरफ से आम लोगों और मीडिया का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया जा रहा है.

मीडिया से बातचीत करते हुए वकीलों ने बताया कि वो सफेद फूल दे कर लोगों का स्वागत कर रहे हैं क्योंकि सफेद फूल शांति का प्रतीक है. वकीलों का कहना है कि उनकी लड़ाई दिल्ली पुलिस से नहीं बल्कि सरकार से है, जिस पुलिस ने वकीलों पर गोली चलाई है आरोपी पुलिस को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि जिस वकील को गोली लगी है वह जिंदगी और मौत की जंग आईसीयू में लड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details