दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हड़ताल के समर्थन में उतरे रेलवे डॉक्टर्स, काली पट्टी बांधकर किया विरोध-प्रदर्शन

कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में दो जूनियर डॉक्टरों पर हमला होने और उनके गंभीर रूप से घायल होने के बाद देशभर के डॉक्टर हड़ताल पर हैं.

By

Published : Jun 15, 2019, 10:38 AM IST

इंडियन रेलवे मेडिकल सर्विस एसोसिएशन ने हड़ताली डॉक्टरों का किया समर्थन

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से शुरू होकर देशभर में फैली डॉक्टरों की हड़ताल को अब रेलवे डॉक्टर्स का भी समर्थन मिल गया है. इंडियन रेलवे मेडिकल सर्विस एसोसिएशन ने पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के साथ हुई हिंसा मामले में डॉक्टर बिरादरी के साथ खड़े होने की बात कही है.

काली पट्टी बांधकर विरोध जताया
शुक्रवार को सेंट्रल हॉस्पिटल के सभी डॉक्टरों ने अपने हाथ पर काली पट्टी बांधकर इस घटना का विरोध जताया. दोपहर के समय सभी लोगों ने रिसेप्शन एरिया में इकट्ठे होकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में सीनियर डॉक्टर्स से लेकर रेजिडेंट और इंटर्न्स ने भी हिस्सा लिया.

इंडियन रेलवे मेडिकल सर्विस एसोसिएशन ने हड़ताली डॉक्टरों का किया समर्थन

डॉक्टरों का विरोध जारी
एसोसिएशन ने बयान जारी करते हुए कहा कि वो इस समय अपनी बिरादरी के साथ खड़े हैं. उन्होंने कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में हुई हिंसा की निंदा भी की. बता दें कि कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में दो जूनियर डॉक्टरों पर हमला होने और उनके गंभीर रूप से घायल होने के बाद देशभर के डॉक्टर हड़ताल पर हैं. जिसका दिल्ली में भी असर देखने को मिल रहा है, जबकि कई अस्पतालों में आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर ओपीडी, नियमित ओटी सेवाएं बंद कर दी गई हैं. कई जगह सेवाएं चल भी रहीं हैं तो वहां पर डॉक्टर अन्य तरीकों से इस घटना का विरोध कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details