दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 23, 2023, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

पार्किंग को लेकर विवाद में बुजुर्ग दंपती को पीटा, मूकदर्शक बन देखती रही दिल्ली पुलिस

पार्किंग विवाद में बुजुर्ग दंपती को पूर्व पुलिस के परिवार को लात घूसों से पीटा. घटना की पूरी वीडियो सीसीटीवी में कैद हुई है. इस घटना के बाद से दंपती डर के साए में जी रहे हैं. पार्किंग विवाद को सुलझाने आई पुलिस के सामने ही बुजुर्ग के साथ घटना को अंजाम दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पार्किंग विवाद में बुजुर्ग दंपती के साथ मारपीट

नई दिल्ली:नेबसराय इलाके में पार्किंग विवाद में समझौता कराने पहुंचे पुलिसकर्मी के सामने ही आरोपियों ने बुजुर्ग दंपती की पिटाई कर दी. पिटाई करने का आरोप पूर्व पुलिसकर्मी के परिजनों पर लगा है. पीड़ित मरीज की पत्नी की शिकायत पर नेब सराय थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

क्या था मामला:पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 60 वर्षीय अरविंद सरीन अपने परिवार के साथ राजू पार्क खानपुर इलाके में रहते हैं. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में उनकी पत्नी मधू सरीन ने बताया है कि 12 जुलाई 2023 को नेब सराय थाना पुलिस को शिकायत दी थी. अपनी शिकायत में उन्होंने पड़ोसी बलबीर शर्मा पर पार्किंग को लेकर विवाद करने का आरोप लगाया था. इसी शिकायत पर समझौता कराने के लिए नेब सराय थाने में तैनात कांस्टेबल राहुल मीणा 18 अगस्त की शाम को घर पहुंचा था. कांस्टेबल ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर बलबीर शर्मा और उनके बेटे रोहित शर्मा को भी बुला लिया.

मधू सरीन ने बताया कि उनके पति अरविंद पार्किंसन के मरीज हैं और बेहद कमजोर होने के चलते वह ठीक से खड़ा नहीं हो पाते हैं. उनका पूरा शरीर कांपता है. बलबीर के कहने पर बेटे और पत्नी ने उसके पति के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने कांस्टेबल राहुल मीणा के सामने ही पिटाई की और जब मधू अपने पति को बचाने के लिए पहुंची तो आरोपियों ने उसकी भी जमकर पिटाई की. विवाद बढ़ने पर कांस्टेबल राहुल ने बीच बचाव किया. दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद पुलिस ने मधू सरीन के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मधू सरीन का आरोप है कि बलबीर शर्मा पूर्व पुलिसकर्मी हैं, जिसके चलते उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें:पता पूछने पर बौखलाई महिला, डिलीवरी ब्वॉय को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारा, महिला सिपाही के भी बाल नोच डाले

डर के साए में जी रहे दंपती:दोनों दंपती ने बताया कि उस दिन के घटना के बाद वो घर के बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. दूध और सब्जी लाने के लिए पहले वो कैमरा देखते हैं ताकि कोई घात लगाकर बैठा हुआ ना हो और उनके ऊपर हमला ना कर दे. दंपती अकेले ही रहते हैं और उनके बच्चे बाहर रहते हैं.

ये भी पढ़ें:Crime In NCR: ड्राइविंग सीख रही महिला ने तीन लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी के साथ किया बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details