दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली: अवैध शराब के 150 क्वार्टर बरामद, आरोपी गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने देर रात गश्त के दौरान रोको टोको अभियान के तहत अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 16, 2021, 4:36 PM IST

अवैध शराब के 150 क्वार्टर बरामद
अवैध शराब के 150 क्वार्टर बरामद

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने देर रात गश्त के दौरान रोको टोको अभियान के तहत अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-बैंक कर्मियों की हड़ताल से ग्राहक हुए परेशान, 4 दिन की हड़ताल पर है कर्मचारी

इसके साथ एक गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने 150 क्वार्टर अवैध शराब के बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नितिन के रूप में की गई है आरोपी लोधी कॉलोनी के कुशाल नाला के पास का रहने वाला बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध शराब के साथ स्कूटी सवार को दबोचा


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस टीम की तरफ से एक रोको टोको अभियान चलाया गया था. इसके लिए एसीपी कुलबीर सिंह ने लोधी कॉलोनी थाने के एसएचओ प्रफुल्ल कुमार झा के नेतृत्व में इलाके में दस्त के लिए एक टीम का गठन किया.

इसमें एसआई सौरव एसआई आनंद कुमार झा पीएसआई दीपेंद्र पीएसआई अचल को गश्त के लिए टीम में शामिल किया गया था. टीम इलाके में गश्त कर रही थी. उसी दौरान पुलिस टीम को अवैध शराब बेचने वाले व्यक्ति के बारे में एक गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपी को पकड़ लिया और उसके कब्जे से पुलिस ने अवैध शराब के 150 क्वार्टर भी बरामद कर लिए. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नितिन के रूप में की गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details