दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पानी पर पॉलिटिक्स! मैं हमेशा ही जलबोर्ड का पानी पीता हूं- सोमनाथ भारती

मालवीय नगर में स्थानीय आरडब्ल्यूए ने गंदे पानी की शिकायत की थी, जिसकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने मालवीय नगर के उन घरों में गए, जहां से इस गंदे पानी की शिकायत आई थी.

By

Published : Nov 25, 2019, 2:51 PM IST

Updated : Nov 25, 2019, 3:03 PM IST

एक्शन में विधायक सोमनाथ भारती

नई दिल्ली: राजधानी में पीने के गंदे पानी को लेकर एक तरफ राजनीति जारी है. वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अपने इलाके में जाकर पीने के पानी की जांच कर रहे हैं. दरअसल मालवीय नगर इलाके में स्थानीय आरडब्ल्यूए के कुछ लोगों ने गंदे पानी की शिकायत की थी, जिसे ईटीवी भारत द्वारा चलाया गया था. इसी बात का संज्ञान लेते हुए मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने मालवीय नगर के उन घरों तक पहुंचे, जहां से इस गंदे पानी की शिकायत आई थी.

विधायक सोमनाथ भारती ने इलाके में जाकर की पानी की जांच

जांच में पास हुआ पानी का सैंपल
सोमनाथ भारती जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ उन घरों तक पहुंचे और उनके नलों का पानी पिया. हालांकि, पानी बिल्कुल साफ दिख रहा था और पानी को जब जल बोर्ड के अधिकारियों ने जांच किया तो उसमें भी पानी का सैंपल सफल हुआ. इस दौरान सोमनाथ भारती ने कहा कि हम अपने क्षेत्र की समस्याओं के लिए हमेशा गंभीर रहते हैं और जब इस संबंध में हमें जानकारी मिली तो आज हम लोगों के घरों तक आए हैं.

स्थानीय लोगों से बात करते विधायक सोमनाथ भारती

'मैं हमेशा ही जलबोर्ड का पानी पिता हूं'
सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि उन घरों के नलों से आ रहे पानी को खुद पिया हूं, मैं अपने घर में खुद जलबोर्ड के पानी का इस्तेमाल करता हूं और मैं RO का पानी नहीं पीता हूं. हम हमेशा काम करते रहते हैं अगर कोई समस्या आएगी तो आगे भी कार्य करेंगे. इसमें किसी प्रकार की कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

स्थानीय लोगों से बात करते विधायक सोमनाथ भारती

शुरुआत में आता है गंदा पानी
वहीं आरडब्लूए के सदस्य ने बताया कि जब जल बोर्ड का सप्लाई वाटर आता है, तब शुरुआत में एक आधा मिनट पानी गंदा आता है. उसके बाद पानी बिल्कुल साफ हो जाता है और वह पानी पीने लायक भी होता है.

मालवीय नगर में पानी का जांच करते विधायक
Last Updated : Nov 25, 2019, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details