दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन: BJP प्रत्याशी ब्रह्म सिंह तंवर ने की जनसभा, AAP पर साधा निशाना

राजधानी में विधानसभा चुनावी सरगर्मी बढ़ी हुई है. आगामी 8 फरवरी को चुनाव होना है और 11 फरवरी को दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज़ होगा ये तय हो जाएगा. दो दशक बाद दिल्ली में वापसी करने लिए बीजेपी जबरदस्त मेहनत कर रही है.

By

Published : Jan 23, 2020, 11:31 AM IST

Brahm Singh Tanwar
ब्रह्म सिंह तंवर

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सत्ता पर काबिज़ होने के लिए तमाम राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए अपना दम-खम दिखा रहे हैं. सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति व अपने एजेंडों के साथ जनता को अपने पक्ष में करने के लिए जुटे हैं. विधानसभा टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी एक्टिव मोड में नज़र आ रहे हैं. इसी बीच छत्तरपुर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार ब्रह्म सिंह तंवर ने डेरा गांव में सभा की. जिसमें उन्होंने सभी से समर्थन देने के लिए अपील की.

ब्रह्म सिंह तंवर

दिल्ली की जनता करेगी आप पार्टी का सूपड़ा साफ
बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्म सिंह तंवर ने जीत को लेकर भरोसा जताते हुए कहा कि दिल्ली में हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली को कई सौगातें दी है . उन्होंने कहा दिल्ली में 1731 कच्ची कॉलोनियां पास कराकर मोदी सरकार ने दिल्ली की 40 लाख आबादी को तोहफा दिया है. साथ ही उन्होंने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने मोदी सरकार द्वारा आयुष्मान योजना लागू नहीं होने दी. जिसमे 5 लाख रुपये तक गरीब लोगों को ईलाज कराने में सहायता मिलती. साथ ही ब्रह्म सिंह ने कहा कि दिल्ली की जनता इस जूठी सरकार का सूपड़ा साफ करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details