दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लाडो सराय: बस सर्विस ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, कई घंटे करना पड़ रहा है इंतज़ार

दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय में यात्रियों को घंटो बस का इंतजार करना पड़ रहा है. यात्रियों ने ईटीवी भारत को बताया कि यहां पर बसों की सर्विस ठीक न होने से समय उन्हें काफी परेशानी होती है. इसकी वजह से उन्हें ऑफिस जाने में देर होती है.

By

Published : Oct 6, 2020, 12:55 PM IST

Bus service in Lado Sarai increases the hassle of passengers waiting for hours
बस सर्विस कम होने से बढ़ी यात्रियों की परेशानी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मेट्रो का परिचालन शुरू के के बाद भी कोरोना संकट के दौरान जारी दिशा-निर्देश लोगों के लिए समस्या का कारण बनते नजर आ रहे हैं. दरअसल, राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस को देखते हुए बसों में एक साथ 20 लोगों को यात्रा करने की अनुमति दी गई है, जिससे यात्रियों को घंटों बस का इंतजार करना पड़ रहा है.

बस सर्विस कम होने से बढ़ी यात्रियों की परेशानी

दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय में यात्रियों को घंटो बस का इंतजार करना पड़ रहा है. यात्रियों ने ईटीवी भारत को बताया कि यहां पर बसों की सर्विस ठीक न होने से समय उन्हें काफी परेशानी होती है. इसकी वजह से उन्हें ऑफिस जाने में देर होती है. यात्रियों ने ईटीवी भारत को बताया कि यहां पर बसों के इंतजार में घंटों उनका समय बीतता है. इसकी वजह से उन्हें ऑफिस जाने या अपने निश्चित स्थान पर पहुंचने में देर होती है और घंटों समय का नुकसान होता है.

बसों की सर्विस है कम

दरअसल, कोरोना संकट की वजह से बसों में 20 लोगों को ही चढ़ने की इजाजत है, लेकिन उस अनुपात में बसों की संख्या नहीं बढ़ाई गई है. जो बसें आती हैं वो तुरंत भर जाती हैं. इसलिए बसों की कमी के कारण लोगों को इस समस्या से जूझना पड़ रहा है और यात्रियों को घंटों बस का इंतजार करना पड़ता है. जिसके चलते बस का सफर उनके लिए मुसिबत बनता जा रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details