दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सेलेक्ट सिटी वॉक में अभिनेत्री ईशा गुप्ता का फैशन शो, दिया ये बयान

सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने 'रन वे वीक' कार्यक्रम के दौरान रैंप वॉक किया. साथ ही सिनेमा जगत से 6 साल दूर रहने के बाद वापसी कर खुशी जाहिर की.

By

Published : Oct 6, 2019, 8:38 PM IST

अभिनेत्री ईशा गुप्ता

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली में स्थित सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने 'रन वे वीक' में शिरकत की. यहां ईशा गुप्ता ने रैंप पर वॉक भी किया. अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ कुल 15 फैशन डिज़ाइनर मौजूद थे.

अभिनेत्री ईशा गुप्ता रैंप वॉक करते हुए

ऐसा रहा कार्यक्रम
शाम की शुरुआत सिमी के उत्सव पहनने और भारतीय शिल्प कौशल के साथ आयन द्वारा शुरू की गई थी. शाम 7 बजे शुभ सभी नवोदित डिज़ाइनर के बारे में था जहां प्रिया घोष के संग्रह द्वारा थीम पर आधारित मॉर्निंग विश मॉर्निंग टाइम के बारे में शांत वातावरण को संदर्भित करता है. डिजाइनर विजया कृष्णा ने न्यूनतम संग्रह दिखाया जो उच्च दर्जे का और शुरू डिजाइन मिलन था.

दिल्ली की डिजाइनर पूर्णिमा गुलाटी ने अपने संग्रह को दा ब्लू आई नाम से प्रदर्शित किया और सटीकता के साथ दिलचस्प और अद्भुत शैलियों का मिश्रण था. क्योंकि उन्होंने अधिकतम आराम के साथ अतिनी उतावाद को चित्रित किया था. रितु गुप्ता ने अपने संग्रह में नश्वर कपड़ों में बनी भावनाओं की चरम सीमा के बारे में बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details