दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचर को गिरफ्तार किया, 4 मोबाइल फोन बरामद

साउथ दिल्ली में पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम (Special sattf team) ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया (a snatcher arrested) है. उसके पास से विभिन्न इलाकों से छीने गए 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. रितिक शर्मा नाम का ये स्नेचर महरौली बदरपुर रोड पर चोरी का मोबाइल फोन बेचने आया था तभी पुलिस की टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 27, 2022, 5:44 PM IST

दिल्ली में स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचर को गिरफ्तार किया, 4 मोबाइल फोन बरामद
दिल्ली में स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचर को गिरफ्तार किया, 4 मोबाइल फोन बरामद

नई दिल्ली :साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर स्नैचर को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से लोगों से छीने गए 4 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रितिक शर्मा है. वह दिल्ली के खानपुर स्थित जेजे कॉलोनी का निवासी है.


गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी :दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में लगातार बढ़ती छीना- झपटी, स्नेचिंग, लूटपाट जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को काम सौंपा गया था .टीम लगातार छानबीन कर रही थी और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही थी. इसके साथ ही जेल जमानत से रिहा हुए आरोपियों पर भी नजर रखी जा रही थी. इसी बीच टीम के कॉन्स्टेबल अखिलेश को एक गुप्त सूचना मिली कि स्नेचिंग में शामिल एक आरोपी खानपुर दिल्ली बदरपुर रोड के पास चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए आएगा. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. छापेमारी के लिए एसीपी राजेश कुमार बमानिया ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें एसआई योगेश, हेड कांस्टेबल राकेश, पंकज, कांस्टेबल संदीप पुनिया, अखिलेश और अशोक को शामिल किया गया.

4 मोबाइल फोन के साथ स्नेचर गिरफ्तर


ये भी पढ़ें :-Shraddha Murder Case: कोर्ट ने आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

तलाशी के दौरान मिले चोर फोन : मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल स्टाफ की टीम में खानपुर t-point महरौली बदरपुर रोड पर एक रणनीतिक जाल बिछाया. कुछ देर बाद एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा गया. टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया. तलाशी लेने पर उसके कब्जे से चार मोबाइल फोन बरामद हुए. बाद में उसकी पहचान रितिक शर्मा के रूप में हुई. उससे मोबाइल फोन के बारे में पूछा गया लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. पूछताछ पर विभिन्न थानों के क्षेत्र से तीन मोबाइल फोन स्नेचिंग किए हुए पाए गए. एक मोबाइल फोन चोरी का पाया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

े भी पढ़ें :-जेल में नहीं मिलेंगे ड्राई फ्रूट्स और फल, सत्येंद्र जैन की याचिका कोर्ट ने खारिज की

ABOUT THE AUTHOR

...view details