दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली: तिगड़ी थाना इलाके में स्नैचिंग के आरोप में 2 अरेस्ट

साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके की पुलिस ने 2 स्नैचर को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस लंबे समय से दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी. आरोपियों के पास से एक टीवीएस बाइक, एक लैपटॉप, दो सोने की चेन, एक जिंदा कारतूस के साथ पिस्टल भी बरामद की गई है.

By

Published : Jun 6, 2020, 12:26 PM IST

snatcher arrest
स्नैचर अरेस्ट

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना की पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भी भेज दिया गया है.

पुलिस ने की गिरफ्तारी



आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम जितेंद्र और राहिल हैं. दोनों दिल्ली के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पूछताछ के दौरान आरोपी जितेंद्र ने कबूल किया कि उसने अपने साथियों के साथ 20 मई को एमबी रोड से और 19 मई को इग्नू रोड से सोने की चेन भी छीनी थी.

इलाके में लगातार स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे थे. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से एक टीवीएस बाइक, एक लैपटॉप, दो सोने की चेन, एक जिंदा कारतूस के साथ पिस्टल भी बरामद की गई है.



दिल्ली पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस लंबे समय से दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने अब दोनों को स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details