दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से बच्ची की मौत, डॉक्टर गिरफ्तार

दिल्ली के भाटी माइंस में एक डॉक्टर ने 13 साल की बच्ची को गलत इंजेक्शन दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई है. बिना सही डिग्री के डॉक्टर लोगों का इलाज कर रहा था. अभी डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Jan 10, 2020, 2:36 PM IST

13 year old girl died due to fake treatment given by doctor in delhi
झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से बच्चे की मौत

नई दिल्ली: डॉक्टर बंशीलाल भाटी माइंस का निवासी है. उसने 13 साल की बच्ची को गलत इंजेक्शन दिया जिसके बाद बच्ची की मौत हो गई. बता दें कि पूछताछ के दौरान कथित डॉ. बंशीलाल के पास एक फर्जी डिग्री है. पता चला कि बंशीलाल ना तो अपनी योग्यता हासिल कर पाया और ना ही कभी चिकित्सा पद्धति का अभ्यास करने का हकदार है.

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से बच्ची की मौत

यूपी, बिहार के बाद दिल्ली में हुआ मामला
अक्सर सुना जा रहा है कि यूपी और बिहार में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार है. लेकिन राजधानी दिल्ली के भाटी माइंस में ऐसा मामला सामने आया है जहां एक झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन की वजह से एक मासूम की मौत हो गई हालांकि झोलाछाप डॉक्टर शीलाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस जांच में जुटी
बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मैदान गढ़ी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपी डॉक्टर भी भाटी माइंस का निवासी है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने आरोपी डॉक्टर बंशीलाल को हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details