दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

10 मिनट की बारिश से सड़क बनी तालाब, दिलशाद गार्डन में लगा गंदगी का अंबार

दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर जाना आम बात है. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला दिलशाद गार्डन के एन पॉकेट में जहां 10 मिनट की बारिश के बाद सड़क तालाब बन गई.

By

Published : Jul 27, 2020, 4:09 AM IST

water logging in dilshad garden N Pocket due to rain in delhi
10 मिनट में तालाब बन गया दिलशाद गार्डन एन पॉकेट

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में रविवार को 10 मिनट की बारिश हुई. 10 मिनट की ही बारिश में दिलशाद गार्डन का एन पॉकेट तालाब बन गया. हालांकि आधे घंटे बाद ये पानी काफी हद तक उतर भी गया, लेकिन जाते जाते ये अपने पीछे गंदगी का अंबार छोड़ गया.

10 मिनट में तालाब बन गया दिलशाद गार्डन एन पॉकेट
घरों में घुस गया पानी

वैसे तो दिल्ली में 10 दिन पहले से बारिश हो रही है, लेकिन पूर्वी दिल्ली इलाके में रविवार शाम को ही ठीक से बारिश हुई. दस मिनट हुई मुसलाधार बारिश के बाद दिलशाद गार्डन का एन पॉकेट तालाब में बदल गया. कॉलोनी के ग्राउंड फ्लोर पर बने अधिकांश मकानों में पानी घुस गया और गलियां नदी बन गईं.


पीडब्ल्यूडी का नाला बना परेशानी का सबब

स्थानीय आरडब्ल्यूए का कहना है कि एन पॉकेट के दो तरह पीडब्ल्यूडी का नाला है जो पूरी तरह से अटका हुआ है. हालांकि प्रशासन ने इसे बनवाने की रस्म अदायगी भी की, लेकिन वो भी पूरी नहीं हो सकी. इसकी वजह से जब बारिश का पानी भरता है तो इस नाले का पानी भी उनके साथ मिल जाता है. घंटे या आधे घंटे जब पानी उतर भी जाता है तब कालोनी में गंदगी भर जाती है. जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details