दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

घर से बुलाकर बदमाशों ने मारी गोली, युवक जीटीबी अस्पताल में भर्ती

शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी में एक 24 साल के युवक को बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों ने उसे पहले घर से बुलाया फिर उस पर गोली बरसा दी. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Mar 10, 2020, 11:10 PM IST

crooks fired at 24 year old youth at geeta colony in delhi
घर से बुलाकर बदमाशों ने दागी गोली

नई दिल्ली:शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी इलाके में 24 साल के सुरजीत को घर से बुलाकर बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरजीत को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया.

घर से बुलाकर बदमाशों ने दागी गोली

घर से बुलाकर मारी गोली

जानकारी के मुताबिक सुरजीत गीता कॉलोनी के 9 ब्लॉक की सफेदा झुग्गी में रहता है. शाम करीब 5 बजे सुरजीत को कुछ युवकों ने मिलने के लिए घर के बाहर गली में बुलाया जहां बातचीत के दौरान युवकों ने उसे गोली मार दी और हमलवार फरार हो गए. चश्मदीदों के मुताबिक बातचीत के दौरान ही सुरजीत को गोली मारी गई. सुरजीत ने हमलावरों को कोल्डड्रिंक भी पिलाई थी.

आपसी रंजिश के कारण मारी गोली

बहरहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक घायल सुरजीत के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं, वह घोषित अपराधी है. आशंका है कि आपसी रंजिश के कारण गोली मारी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details