दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में गिरा पेड़ 4 दिन बाद भी नहीं हटाया गया

झिलमिल मेट्रो स्टेशन के पीछे सड़क पर पेड़ गिरने से रास्ता अवरुद्ध हो गया है. लोगों ने कहा कि 22 जुलाई को ही यह पेड़ गिर गया था, लेकिन आज तक उठाया नहीं गया है.

By

Published : Jul 25, 2020, 10:26 PM IST

a tree fell in jhilmil industrial area impact on business
झिलमिल में गिरा पेड़

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में हुई बारिश के समय झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में रास्ते पर पेड़ गिर गया, लेकिन चार दिन बाद भी उसे हटाया नहीं गया है. झिलमिल मेट्रो स्टेशन के ठीक पीछे की सड़क पेड़ गिरने की वजह से अवरुद्ध हुआ पड़ा है.

4 दिन बाद भी नहीं हटाया गया पेड़

इंडस्ट्रियल एरिया के एसोसिएशन का कहना है कि यह पेड़ 22 जुलाई को हुई बारिश के दौरान गिरा था. उसके बाद पेड़ को हटाने के लिए 112 नंबर पर कॉल किया गया. जिसके बाद उन्होंने तत्काल मौके पर आने की बात भी कही, लेकिन चार दिन बाद भी पेड़ वैसे ही गिरा पड़ा है.

व्यापार पर पड़ रहा है असर

स्थानीय फैक्ट्री मालिकों का कहना है कि पहले तो कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन ने उनका कारोबार चौपट कर दिया है. लॉकडाउन हटा तो मजदूरों और खरीददारों की कमी ने काम पर ब्रेक लगा दिया. अब किसी तरह से थोड़ा-मोड़ा काम शुरू भी हुआ, तो इस पेड़ ने रास्ता रोक लिया.

लोगों ने कहा कि इसकी वजह से ट्रक नहीं आ पा रहे हैं, जिसकी वजह से न तो फैक्ट्री में कच्चा माल आ पा रहा है और न ही फैक्ट्री से तैयार माल बाहर जा पा रहा है. ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो पेड़ हटाने की फरियाद किसके पास करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details