दिल्ली

delhi

सिविल लाइंसः ट्रक पार्किंग की आड़ में मोबाइल फोन लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2023, 8:52 PM IST

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन थाना पुलिस ने लूट, स्नैचिंग और धोखाधड़ी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर पहले से ही छह से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपियों की पहचान गोविंदा उर्फ सनी और विजय उर्फ लाला के तौर पर हुई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. (Two robbers arrested for robbing mobile phones)

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःउत्तरी दिल्ली केसिविल लाइन थाना पुलिस ने दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसपर लूट, स्नैचिंग, धोखाधड़ी और घरों में चोरी के आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके पास से लूट का एक मोबाइल फोन और सर्जरीकल ब्लेड भी बरामद किया है. पुलिस मामले की विस्तृत तहकीकात में जुटी हुई है. (Two robbers arrested for robbing mobile phones)

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस को मंगलवार दोपहर को इस संबंध में सूचना मिली. मजनू का टीला इलाके की मेन मार्केट में दो लोगों ने एक शख्स से ट्रक पार्किंग की आड़ में मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए. पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों का पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान गोविंदा उर्फ सनी और विजय उर्फ लाला के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ेंः रेप के मामले में पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार

पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोबाइल फोन और एक सर्जरीकल ब्लड भी बरामद किया है. डीसीपी ने बताया कि हाल ही में हुई दिल्ली पुलिस के जांबाज एएसआई शंभू दयाल की मौत के बाद पुलिस ज्यादा सतर्क है. एक आरोपी ने चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी थी. पुलिस टीम ऐसे संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर रही है, जिनके पास हथियार है और जो हथियार की नोंक पर सड़क से जा रहे लोगों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं. फिलहाल पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ेंः अशोक विहार के वजीरपुर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details