दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2022, 10:14 PM IST

राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के मद्देनजर अब दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. इन दिनों होने वाले शराब की सप्लाई पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस की शराब तस्करों पर पैनी नजर है. इसी कड़ी में स्पेशल स्टाफ टीम ने अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

delhi news
शराब की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली : रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने एमसीडी चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब खेप बरामद की है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इस शराब का उपयोग दिल्ली में होने वाले चुनाव में किया जा सकता है. फिल्हाल पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के मद्देनजर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. आमतौर पर इन दिनों होने वाले शराब की सप्लाई पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस की शराब तस्करों पर पैनी नजर है. इसी कड़ी में जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार विजय विहार के लाल क्वार्टर में अवैध शराब की बड़ी खेफ की गुप्त सूचना मिली. गुप्त सूचना के बाद स्पेशल स्टाफ की एक टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें :कैंसर की नकली दवाइयां ऑनलाइन बेचने वाले गैंग के 7 बदमाश दिल्ली से गिरफ्तार, 8 करोड़ की नकली दवा जब्त

गुप्त सूचना आधार पर विजय विहार के लाल क्वार्टर में छापे मारी कर एक शराब तस्कर को 30 कार्टून यानि 1500 अवैध शराब के क्वार्टर के साथ गिरफ्तार किया. डीसीपी के के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के विजय विहार निवासी संजय के रूप में हुई है. डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू के मुताबिक पुलिस को यह भी शक है कि आने वाले दिल्ली चुनावों में शराब का इस्तेमाल किया जा सकता है. फिल्हाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है. इसके अलावा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटवर्क के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :बिहार में डांसर ने स्टेज से नीचे उतरकर डांस करने की फरमाईश नहीं की पूरी, तो मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details