दिल्ली

delhi

बदहाली की कगार पर रोहिणी सेक्टर 6 के पार्क, निगम पार्षद पर उदासीनता का आरोप

By

Published : Dec 11, 2020, 7:31 PM IST

उत्तरी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 6 के लोगों ने क्षेत्र की भाजपा निगम पार्षद पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में बने पार्क बदहाली की कगार पर हैं, लेकिन निगम पार्षद का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

park-of-rohini-sector-6-on-the-verge-of-mishap-in-delhi
बदहाली की कगार पर रोहिणी सेक्टर 6 के पार्क

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली नगर निगम के रोहिणी सेक्टर 6 के लोगों ने क्षेत्र की भाजपा निगम पार्षद पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में बने पार्क बदहाली की कगार पर हैं, लेकिन निगम पार्षद उसकी सुध लेना तक उचित नहीं समझते. लोगों ने निगम पार्षद को हर मोर्चे पर विफल बताया है.

बदहाली की कगार पर रोहिणी सेक्टर 6 के पार्क

जिम्मेदारों की अनदेखी का शिकार पार्क

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सत्ता की जिम्मेदारी संभाल रही भाजपा निगम में विकास के लाख दावे करले, लेकिन जमीन पर इसकी हकीकत कुछ और ही नजर आती है. कुछ ऐसा ही नजारा उत्तरी दिल्ली नगर निगम के रोहिणी वार्ड 25 का भी देखने को मिल रहा है, जहां निगम के सभी दावे खोखले नजर आ रहे हैं. रोहिणी वार्ड 25 के अंतर्गत आने वाले रोहिणी सेक्टर 6 के ए 1 ब्लॉक के स्थानीय निवासियों का कहना है कि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था न के बराबर है, पार्क में जगह जगह बना कूढ़ के ढेर और कुर्सियों पर रखी हुई भगवान की मूर्तियां निगम की लापरवाही को बता रही हैं.

हर मोर्चे पर विफल पार्षद

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि ए 1 ब्लॉक में बना पार्क सफाई व्यवस्था की कमी के कारण खराब होता जा रहा है. इसके अलावा पिछले काफी समय से पार्क में जिम के लिए जगह बनाई गई, लेकिन आज तक यहां पर जिम नहीं बना. इसके बाद भी स्थानीय पार्षद का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. लोगों ने क्षेत्र की निगम पार्षद को हर मार्चे पर फेल बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details