दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी: महिला से चेन लूटकर भाग रहे थे बदमाश, PCR वैन ने 1 को दबोचा

मोबाइल पीसीआर वैन स्टाफ ने एक महिला की चेन लूट रहे 3 बदमाशों में से 1 बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी के 2 बदमाशों की तलाशी में जुट गई है.

By

Published : Mar 18, 2020, 11:49 PM IST

one crook arrested by mobile pcr van in chain snatching case at mangolpuri in delhi
पीसीआर वैन के हत्थे चढ़ा 1 बदमाश

नई दिल्ली: मंगोलपुरी थाने इलाके की मोबाइल पीसीआर वैन स्टाफ ने एक महिला की चेन लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों में से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बाकी दो बदमाश किसी तरह भागने में कामयाब हो गए. पूछताछ के बाद पीसीआर स्टाफ ने पकड़े गए बदमाश को थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसके पास से एक बाइक और तीन मोबाइल फोन बरामद किए है.

पीसीआर वैन के हत्थे चढ़ा 1 बदमाश

पेट्रोलिंग के दौरान देखे गए बदमाश

पीसीआर के डीसीपी शरद कुमार सिन्हा के अनुसार पकड़े गए बदमाश का नाम रामाआशीष है, मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है. डीसीपी ने बताया कि पेट्रोलिंग के दौरान पीसीआर वैन स्टाफ एएसआई सुरेंद्र और कॉन्स्टेबल इंद्रजीत ने इन तीन बदमाशों को चेन लूटकर भागते हुए देखा. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इनका पीछा किया, जिस दौरान पुलिस टीम ने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि बाकी के दोनों बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए.

चेन स्नैचिंग की वारदात को देते थे अंजाम

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि कुछ देर पहले लूटी हुई चेन भी उन्हीं के पास है. और ये तीनों मिलकर इलाके में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे.

अन्य बदमाशों की तलाशी में जुटी पुलिस

इसके बाद पुलिस ने इस बदमाश को राज पार्क थाने की पुलिस हवाले कर दिया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इसके बाकी दोनों साथियों की की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details