दिल्ली

delhi

दिल्ली में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 2 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2020, 7:24 PM IST

राजधानी दिल्ली के नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में नाबालिग से रेप कर उसे अस्पताल से बाहर फेंककर फरार हुए शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 2 दिन पहले वारदात को अंजाम दिया, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

minor girl rape accused arrested after 2 days by delhi police
नाबालिग रेप

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिम दिल्ली के नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी और पीड़िता पहले से एक दूसरे को जानते थे. दुष्कर्म के बाद आरोपी घायल अवस्था में पीड़िता को अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में रहने वाले एक आरोपी ने वारदात को 2 दिन पहले अंजाम दिया था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी की दो दिन बाद गिरफ्तारी

आरोपी ने बुधवार को नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया, लेकिन लड़की ने आने से इनकार कर दिया. आरोपी लड़की के घर गया और जबरन उठा लाया. उसने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और बाद में पीड़िता को एक अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया. जिसकी सूचना अस्पताल ने पुलिस अधिकारियों को दी.

पीड़िता की हालत स्थिर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म के मामले में अस्पताल से हमें जानकारी मिली और उसके निजी अंगों में जख्म है, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा लगाते हुए मामला दर्ज कर लिया है. इलाज के दौरान पीड़िता के पेट के निचले हिस्से में करीब आधा दर्जन टांके लगाए गए हैं और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

अलग-अलग इलाके में एक जैसी घटना

महज कुछ ही दिनों में नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का यह दूसरा मामला सामने आया है. जिसके बाद इलाके के लोग हैरान और परेशान हैं. ऐसी ही हैरान करने वाली घटना बाहरी दिल्ली के इलाके में भी सामने आई है. जहां पर आरोपी ने 12 साल की लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया और बाद में हमला कर लड़की को घायल अवस्था मे छोड़ कर भाग गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details