दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: झज्जर और आउटर डिस्ट्रिक्ट पुलिस की इंटरस्टेट को-ऑर्डिनेशन मीटिंग

दिल्ली में विधानसभा चुनाव और 26 जनवरी के सेलिब्रेशन को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इंटरस्टेट कोआर्डिनेशन मीटिंग का आयोजन किया गया.

By

Published : Jan 10, 2020, 7:56 AM IST

Updated : Jan 10, 2020, 9:41 AM IST

Interstate Coordination Meeting of Jhajjar and Outer District Police
पुलिस की इंटरस्टेट कोआर्डिनेशन मीटिंग

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी और विधानसभा चुनाव की गंभीरता को देखते हुए इंटरस्टेट कोआर्डिनेशन मीटिंग की गई. ज्वाइंट सीपी वेस्टर्न शालिनी सिंह ने बताया कि इस मीटिंग में डीसीपी आउटर डॉक्टर एकॉन और झज्जर हरियाणा के एसएसपी की टीम ने कई मुद्दों पर बात की.

पुलिस की इंटरस्टेट कोआर्डिनेशन मीटिंग

इस मीटिंग में एसएसपी झज्जर के साथ दूसरे पुलिस ऑफिसर भी पहुंचे. दिल्ली और हरियाणा की पुलिस ने विधानसभा चुनाव और रिपब्लिक डे को लेकर कई इंटेलिजेंस इनपुट शेयर करने की भी बात की है.

आतंकी मॉड्यूल के बारे में विस्तार से चर्चा
साथ ही इस मीटिंग में आतंकी मॉड्यूल और कुख्यात क्रिमिनल एक्टिविटी के साथ-साथ इंटरेस्टेड क्रिमिनल के बारे में भी जानकारी साझा की गई. अवैध रूप से हथियार सप्लाई करने के साथ दिल्ली में अवैध रूप से तस्करी के मामलों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई.

इन सभी मुद्दों पर साथ मिलकर स्पेशल ड्राइव चलाने का भी फैसला किया गया. दोनों जिलों के ऑफिसर ने इस मामले पर अपने सबोर्डिनेट स्टाफ को सेंसिटाइज करने की बात कही.

बाउंसर पर पुलिस की नजर
किरायेदारों की जांच, गेस्ट हाउस में आने वालों की डिटेल, सिम कार्ड उपलब्ध करने वालों दुकानदारों की जांच के साथ-साथ, सेकंड हैंड कार डीलर और साइबर कैफे पर भी नजर रखने की बात कही गई है.

Last Updated : Jan 10, 2020, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details