दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आदर्श नगर में सामुदायिक भवन का शिलान्यास, लागत पर चुप्पी साध गए नेता

दिल्ली के आदर्श नगर विधानसभा में वातानुकूलित सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया. कांग्रेस निगम पार्षद सहित कई कांग्रेस नेताओं ने मंच से जनता को संबोधित किया, लेकिन किसी को भी समुदायिक भवन के निर्माणकार्य की तय समय सीमा ओर लागत की जानकारी नहीं दी.

By

Published : Dec 27, 2019, 7:33 PM IST

Foundation stone of air conditioned community building
सामुदायिक भवन का शिलान्यास

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर विधानसभा में वातानुकूलित सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया. यह शिलान्यास दिल्ली के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और उत्तरी पूर्वी लोकसभा सीट से सांसद रहे जय प्रकाश अग्रवाल ने किया. इस शिलान्यास कार्यक्रम में बादली के पूर्व विधायक देवेंद्र यादव भी पहुंचे थे.

सामुदायिक भवन का शिलान्यास

निगम पार्षद सहित सभी ने मंच से जनता को संबोधित किया लेकिन किसी को भी समुदायिक भवन के निर्माणकार्य की तय समय सीमा और लागत की जानकारी नहीं थी.

निर्माण कार्य के लागत की नहीं थी जानकारी!
बादली का पूर्व विधायक देवेंद्र यादव से जब सामुदायिक भवन के समय सीमा और आने वाली लागत के बारे में जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने जानकारी नहीं होने का हवाला दिया. आदर्श नगर वार्ड के निगम पार्षद मुकेश गोयल से बात करने के लिए कहा. लेकिन जब निगम पार्षद से भी बात की गई तो उनका कहना था कि आप इसकी सीधी जानकारी नगर निगम के पीआरओ से ले सकते हैं. जब इस बारे में नगर निगम के पीआरओ से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी मेरे पास इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. जैसे ही जानकारी आएगी आपको उपलब्ध करा दी जाएगी. इसकी जानकारी के लिए टीम गई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details