दिल्ली

delhi

पेट्रोल-डीजल: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Jul 4, 2020, 8:44 PM IST

दिल्ली में बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष जय किशन के नेतृत्व में दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही लोगों को छलने का आरोप लगाया.

Congress
कांग्रेस

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपूरी में आज कांग्रेस दिल्ली प्रदेश के मौजूदा उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जय किशन के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़े पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार को जल्द जल्द से बढ़े वैट को वापस लेने की चेतावनी दी.

'कांग्रेस करेगी बड़ा आंदोलन'

जय किशन ने कहा कि देश में एक तरफ जहां कोरोना का डर लोगों को सताए हुए हैं, वहीं लॉकडाउन में जनता की सारी जमापूंजी भी स्वाहा हो चुकी है. करीब पिछले एक महीने से पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, जिसने भी लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है. केजरीवाल सरकार ने कोरोना के नाम पर पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ा दिया है. जिससे तेल के दाम आसमान छू रहे हैं. दिल्ली में डीजल-पेट्रोल से महंगा हो गया है जो शायद इतिहास में पहली बार हुआ है.

प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए जय किशन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है, वहीं दिल्ली की आप सरकार एक तरफ खुद ही दिल्ली में पेट्रोल-डीजल पर कोरोना के नाम पर वैट बढ़ाती है. फिर खुद ही दिल्ली में जगह-जगह केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर दिल्ली की भोली भाली जनता को गुमराह कर रही है. अगर जल्द ही केजरीवाल सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर बढ़ाया हुआ वैट वापस नहीं लिया तो कांग्रेस AAP सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details