दिल्ली

delhi

सिविल लाइंस पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में नाबालिग को दबोचा

By

Published : Feb 24, 2023, 10:57 PM IST

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि दो भाई अजहर और अशरद दोनों सिविल लाइन इलाके में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. सब्जी मंडी मोर्चरी के पास पेट्रोल पंप पर वे अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवा रहे थे. इसी दौरान पेट्रोल डलवाने को लेकर अजहर ओर उसके भाई की एक युवक से कहासुनी हो गई. जिसके बाद उस युवक ने अजहर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तरी जिले की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने 12 फरवरी को पेट्रोल पंप पर एक युवक अजहर पर चाकू से हत्या के प्रयास के मामले में एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा है. आरोपी ने मामूली कहासुनी के बाद अजहर पर कमर के निचले हिस्से पर चाकू से ताबतोड़ वार कर घटनास्थल से फरार हो गया था. चश्मदीदों के बयान ओर सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस टीम को पता चला कि आरोपी इलाके के बादल और किक्की गैंग का गुर्गा है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि दो भाई अजहर और अशरद दोनों सिविल लाइन इलाके में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. सब्जी मंडी मोर्चरी के पास पेट्रोल पंप पर वे अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवा रहे थे. इसी दौरान पेट्रोल डलवाने को लेकर अजहर ओर उसके भाई की एक युवक से कहासुनी हो गई. जिसके बाद उस युवक ने अजहर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और फरार हो गया. घटना की सूचना सिविल लाइंस थाना पुलिस को दी गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस टीम पेट्रोल पंपकर्मी, घायल के भाई अशरद के बयान और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई.

इसे भी पढ़ें:Delhi LG Vs CM: केजरीवाल सरकार का अधिकारियों को निर्देश- LG से सीधे आदेश लेना बंद करें

मामले की जांच करते हुए पुलिस को पता चला कि आरोपी बादल और किक्की गैंग का गुर्गा है. पुलिस टीम घायल को इलाज के लिए अरूणा आसफ अली हॉस्पिटल ले गई, जहां पर उसका इलाज किया गया. पीड़ित व चश्मदीद के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया और मामले की पड़ताल के लिए पुलिस टीम का गठन किया.

सीसीटीवी कैमरे व चश्मदीद के बयान के आधार पर आरोपी की पड़ताल नाबालिग के तौर पर हुई. पता चला कि वह बादल और किक्की गैंग के लिए काम करता है और सब्जी मंडी इलाके का रहने वाला है. आरोपी को सिविल लाइंस थाना पुलिस ने गुरुवार शाम धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:MCD Standing Committee Election: BJP ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, चुनाव अमान्य घोषित करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details