दिल्ली

delhi

फोन कर घर से बुलाया और कर दी गोलियों की बरसात, मौत

By

Published : Sep 3, 2019, 11:28 PM IST

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में विजय नाम का शख्स अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर बस स्टैण्ड के नजदीक तक गया था. तभी वहां किसी अनजान शख्स ने उसे साइड में बुलाया और उसके सर से सटाकर कनपटी के पास 2 गोली मार दी. विजय की मौके पर ही मौत हो गई.

गोलियों की बरसात ETV BHARAT

नई दिल्ली: दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में रविवार की रात एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई.
पुलिस ने शक के आधार पर 1 आरोपी को हिरासत में लिया है और बाकी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

सिर पर गोली मारकर कर दी हत्या

फोन आने पर गया था घर से बाहर
मृतक विजय कुमार उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थाने की वज़ीरपुर जे. जे. कॉलोनी इलाके में रहता था. बीते रविवार की देर रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

विजय के परिवार की माने तो वो घर में बैठा खाना खा रहा था. तभी किसी का फोन आया और विजय घर से उठकर चला गया. विजय अपने घर से महज 500 मीटर की दूरी पर बस स्टैण्ड के नजदीक तक गया था. तभी वहां किसी अनजान शख्स ने उसे साइड में बुलाया और उसके सिर से सटाकर कनपटी के पास 2 गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कुछ राहगीरों ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी और पुलिस की पीसीआर वैन विजय को नजदीक के दीपचन्द बन्धु अस्पताल ले गई. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
मौके पर क्राइम टीम को भी बुलाया गया और तमाम आला अधिकारी पहुंच गये. पुलिस ने विजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भिजवा दिया.

परिवार ने की न्याय की मांग
विजय की मौत के बाद से ही विजय की पत्नी, मां-बहन का रो-रो कर बुरा हाल है. वो अब पुलिस से प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहे है. भारत नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. कुछ लोगों को हत्या के 1 घंटे के बाद ही हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details