दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तमंचे के दम पर कार लूटकर हुए थे फरार, पुलिस ने घात लगाकर दबोचा

हथियार के बल पर गाड़ी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इन दोनों शातिर बदमाशों से 20 मामलों को सुलझाने का दावा कर रही है

By

Published : Mar 13, 2019, 8:15 PM IST

लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम जिले की मौर्य एन्क्लेव थाना पुलिस ने लूट की एक बड़ी वारदात का खुलासा किया है. पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनमें एक पर हत्या का आरोप भी है.

लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने एक बदमाश विनोद यादव को रोहिणी कोर्ट के पास से गिरफ्तार किया, साथ ही उसकी निशानदेही पर उसके एक अन्य साथी कृष्णा उर्फ किन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया. दोनों लूटी गई गाड़ियों को आगे बेचने का काम करते थे. दोनों बदमाशों के ऊपर लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज है. पुलिस इन दोनों से करीब 20 मामलों के सुलझाने का दावा कर रही है,

मौर्य एन्क्लेव थाना पुलिस को 4 और 5 मार्च की रात सनी गर्ग नाम के युवक ने सूचना दी कि वह आउटर रिंग रोड vipps कॉलेज के पास से जा रहा था, किसी वजह से उसने अपनी गाड़ी को फुटपाथ के पास रोका, उसी समय पीछे से बाइक पर दो बदमाशों ने आकर उसके ऊपर पिस्टल तान दी. दोनों बदमाश उसकी गाड़ी स्विफ्ट डिजायर को लूट कर फरार हो गए.

पीड़ित ने देर न करते हुए मौर्या एन्क्लेव थाना पुलिस को सूचना दी, दो बाइक सवार बदमाश उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी हथियार के बल पर लूट कर फरार हो गए है. पुलिस ने तुरंत ही पीड़ित की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.

डीसीपी, विजयंता आर्य ने मौर्या एन्क्लेव एसीपी और कई पुलिस अधिकारियों की एक टीम का गठन आरोपियों को पकड़ने के लिए किया. पुलिस ने अपने मुखबिर से आरोपियों के खिलाफ कई जानकारी एकत्र की. पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के पास आरोपी विनोद यादव को पकड़ने के लिए जाल बिछाया, जैसे ही विनोद यादव लूट की गाड़ी के साथ रोहिणी कोर्ट के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया. विनोद यहां पर किसी शख्स की गाड़ी को बेचने के लिए आया था.

गिरफ्तार विनोद ने अपने एक और साथी कृष्णा उर्फ किन्ना का नाम भी बता दिया. पुलिस ने कृष्णा के पास से दो देसी पिस्टल, लूट की एक अन्य गाड़ी और जहांगीरपुरी इलाके से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है. दोनों बदमाशों पर लूट और चोरी के 22 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस इन दोनों से करीब 20 मामले सुलझाने का दावा भी कर रही है. फिलहाल दोनों बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details