दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीलमपुर इलाके में दिनदहाड़े बैटरी चोरी कर रहे हैं चोर

सीलमपुर स्थित लोहा मार्केट में इन दिनों बैटरी चोरों ने आतंक मचा कर रखा है. चोर दिनदहाड़े कार की बैट्री चोरी कर ले जाते हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 6:59 AM IST

thieves stealing car batteries in seelampur area
सीलमपुर बैटरी चोरी

नई दिल्लीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर के अंतर्गत लोहा मार्केट में इन दिनों बैटरी चोरों ने नाक में दम कर रखा है. चोर दिन-दहाड़े कारों की बैटरी चोरी कर फरार हो जा रहे हैं. एक पीड़ित ने बताया कि कभी-कभी चोर ऑटो में सवार होकर चोरी करने आते हैं.

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा

बैटरी चोरी की वारदात का पता चला तो सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि चोर कार की बैटरी चोरी करता है और फरार हो जाता है. पीड़ित जमील ने बताया कि अक्सर लोहा मार्केट में कार खड़ी कर नमाज पढ़ता हूं.

आज जैसे ही अपनी कार के पास पहुंचा, तो कार का बोनट उठा हुआ था. कार की बैटरी चोरी हो चुकी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के पास भी जाते हैं, लेकिन सुनवाई नहीं होती है. वहीं एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि उनकी कार की बैटरी एक ही दिन में दो बार चोरी हो गई थी.

गंभीर बात यह है कि जहां चोरों ने घटना को अंजाम दिया है, वहीं पास में पुलिस उपायुक्त का कार्यालय भी है. लेकिन, चोरों के मन में पुलिस का कोई डर नहीं है और वो दिनदहाड़े कारों की बैटरी चोरी कर ले जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details