दिल्ली

delhi

वेलकम: घर के सामने गली में ही बदमाशों ने कारोबारी की कर दी हत्या, जांच जारी

By

Published : Jul 8, 2020, 6:40 PM IST

पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना इलाके में बदमाशों ने एक शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम रहमत बताया जा रहा है जो वेलकम थाना अंतर्गत जनता कॉलोनी में परिवार के साथ रहते था.

Miscreants shot dead in east delhi
पूर्वी दिल्ली में बदमाशों ने शख्स को मारी गोली

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बदमाशों में पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है. बदमाश आए दिन हत्या, लूट, चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बन रहे हैं. ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम के अंतर्गत जनता कॉलोनी इलाके का है. जहां बदमाशों ने बीती रात एक रहमत नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी.

पूर्वी दिल्ली में बदमाशों ने शख्स को मारी गोली

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रहमत को दो गोली मारी. जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में रहमत की मौत हो गई. बता दें कि रहमत अपने परिवार के साथ वेलकम थाना अंतर्गत जनता कॉलोनी में रहता था और पेशे से कागजों का कार्य किया करता था. इस घटना के चलते इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. मृतक के परिजन पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं और वहीं मृतक के परिजन किसी भी रंजिश से इंकार कर रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस हत्या के बारे में परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं रहमत की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी. जिसके चलते बदमाशों ने रहमत की उसी के घर के आगे गली में गोली मारकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details