दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विश्व में सकारात्मक राजनीति के पर्याय थे अटल जी: मनोज तिवारी

भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अटल बिहारी वाजपेयी और साहब सिंह चौहान के लिए आयोजित श्रद्धांजलि में पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि अटल जी व्यक्तित्व के बल पर विश्व में सकारात्मक राजनीति के पर्याय थे.

By

Published : Aug 18, 2019, 2:35 AM IST

पुण्यतिथि पर भजन संध्या का आयोजन ,etv bharat

नई दिल्ली:उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी अपनी राजनैतिक कार्य क्षमता और व्यक्तित्व के बल पर विश्व में सकारात्मक राजनीति के पर्याय थे. मनोज तिवारी यमुना विहार में वाजपेयी और साहब सिंह चौहान की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे बोल रहे थे.

अटल जी और साहिब सिंह चौहान की प्रथम पुण्यतिथि का आयोजन किया गया

भजन संध्या का हुआ आयोजन
बीजेपी नेताओं को श्रद्धांजलि देने के साथ ही एक भजन संध्या का आयोजन साहब सिंह चौहान की पुत्रवधू और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री पूनम चौहान ने किया था. भजन संध्या में प्रसिद्ध भजन गायक अजय भाई ने परम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी और साहब सिंह चौहान को अपने भजनों से स्वरांजलि दी तो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दोनों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

मनोज तिवारी ने अटल जी को दी श्रद्धांजलि
इस अवसर पर मनोज तिवारी ने श्रद्धा प्रकट करते हुए कहा कि जहां परम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी अपने राजनैतिक कार्य क्षमता और व्यक्तित्व के बल पर विश्व में सकारात्मक राजनीति के पर्याय बने. वहीं उन्होंने सम्पूर्ण राजनीति के अध्याय में ईमानदार और पारदर्शी राजनीति की परिभाषा पेश की.

उन्होंने कहा कि साहब सिंह चौहान ने दिल्ली की राजनीति में भाजपा कार्यकर्ता और एक जन प्रतिनिधि के रूप में अपनी कार्यक्षमता की जो मिसाल पेश की थी, वो हम सभी के लिए अनुकरणीय है. उन्हें हमेशा उनके कार्यों के लिए जाना जाएगा.

'अटल जी हमारे दिलों में हैं'
इस मौके पर पूनम चौहान ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी हमारे दिलों में हैं. उन्होंने जो देश विदेश के संबंध भारत से बनाए उन्हें दुनिया ने देखा. उन्होंने कहा कि साहब सिंह चौहान सदैव कहा करते थे कि जनसेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं जनसेवा करते रहो. उन्होंने मुझसे भी हमेशा यही कहा मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके बताए रास्ते पर चलते हुए राजनीति में ऊंचा मुकाम हासिल करूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details