दिल्ली

delhi

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR, दिल्ली पुलिस ने किया मकान-गोदाम सील

By

Published : Feb 27, 2020, 9:17 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में आप पार्षद ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उनके मकान और गोदाम को सील कर दिया है. इनके मकान से भारी मात्रा में पेट्रोल बम और पत्थर बरामद हुए थे.

FIR against  AAP parshad tahir husain in delhi violence
AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR और मकान-गोदाम सील

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के नेहरू नगर से आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर संकट मंडराता दिख रहा है. उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में नाम सामने आने के बाद अब दिल्ली पुलिस ने उनके मकान और गोदाम को सील कर दिया है. इनके मकान से भारी मात्रा में पेट्रोल बम और पत्थर बरामद हुए थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने अब ताहिर हुसैन के मकान और गोदाम को सील कर दिया है.

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ FIR और मकान-गोदाम सील

साक्ष्यों से छेड़छाड़ की थी आशंका

आपको बता दें कि 24 और 25 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में दंगे भड़क गए थे. इस दौरान कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें साफ दिख रहा था कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन उपद्रवियों के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिस को ताहिर हुसैन के मकान से पेट्रोल बम और पत्थरों से भरे बोरे भी मिले हैं. जो इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि इस पूरे मामले में कहीं ना कहीं ताहिर हुसैन की भी संलिप्तता है. इन्हीं सब घटनाओं को ध्यान में रखते हुए अब ताहिर हुसैन के मकान और गोदाम को दिल्ली पुलिस द्वारा सील कर दिया गया है ताकि साक्ष्यों से किसी प्रकार की छेड़छाड़ न की जा सके.

ताहिर हुसैन ने किया आरोपों का खंडन

हिंसा मामले में अपना नाम सामने आने के बाद पार्षद ताहिर हुसैन ने इस पूरे घटना का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि जब उपद्रवी उनके घर के पास जमा होने लगे तो उन्होंने खुद इसकी सूचना मिली पुलिस को दी और वह 24 तारीख को ही घर छोड़कर निकल गए थे. भले ताहिर हुसैन घर में मौजूद ना होने का दावा कर रहे हैं लेकिन उनके घर और गोदाम से बरामद पेट्रोल बम और पत्थर कहीं ना कहीं इशारा कर रहे हैं कि यह पूरी हिंसा सुनियोजित थी और इसके लिए काफी समय पहले से प्लानिंग की गई थी.

FIR हुई ताहिर के खिलाफ दर्ज

दिल्ली पुलिस ने ताहिर का घर और गोदाम सील किया साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 302 धारा के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details