दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 20, 2023, 10:53 AM IST

ETV Bharat / state

Delhi Crime: दयालपुर थाना पुलिस ने दो शातिर मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाना पुलिस ने दो शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों ने दसवीं क्लास के छात्र की गर्दन पर चाकू दिखाकर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

Etv Bharat
Etv Bharat

दो शातिर मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली में बदमाश आए दिन चोरी, लूट, हत्या, स्नैचिंग आदि वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. दिल्ली में बदमाश इस कदर बेखौफ होकर घूम रहे हैं कि उन्हें पुलिस का जरा भी डर नहीं रह गया है और वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक लूट का मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर इलाके का है, जहां तीन जुलाई को दो लुटेरों ने रात 11 बजे एक दसवीं क्लास के छात्र से मोबाइल लूट लिए. इन दोनों लुटेरों ने छात्र की गर्दन पर चाकू दिखाकर मोबाइल लूटा था.

यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी. इसमें दसवीं क्लास के छात्र की गर्दन पर चाकू दिखाकर दोनों लुटेरों को उसका मोबाइल छीनते देखा जा रहा है. थाना दयालपुर की पुलिस ने छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर गहनता से जांच शुरू की तो पुलिस को जानकारी मिली कि इस वारदात को मोहसिन और दिशा नाटा ने अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: मां के कैंसर के इलाज के लिए बेटे ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

थाना दयालपुर पुलिस ने टीम गठित करके इन दोनों लुटेरों को चांद बाग इलाके से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. साथ ही इनके कब्जे से छात्र का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया गया. फिलहाल पुलिस ने इन दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: ATM से 51 लाख की चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, 10 लाख बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details