दिल्ली

delhi

भाजपा विधायक घर-घर बांट रहे हैं प्रधानमंत्री की चिट्ठी और मास्क

By

Published : Jun 18, 2020, 3:39 PM IST

बीजेपी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियों की चिट्ठी जनता के घर-घर पहुंचा रही है. इसी कड़ी में विधायक अजय महावर ने भजनपुरा इलाके के लोगों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना.

bjp mla ajay mahawar distributing prime minister letter along with masks
विधायक अजय महावर

नई दिल्लीः केंद्र सरकार के कार्यकाल का एक 1 वर्ष पूरा होने भाजपा अभियान चला रही है और मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बता रही है. इसी कड़ी में विधायक अजय महावर भी इस अभियान से जुड़ गए हैं. अजय महावर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कुलवंत सिंह और जिला कोषाध्यक्ष अर्जुन गुप्ता के साथ मिलकर आम लोगों से मिल रहे हैं.

भाजपा नेताओं ने भजनपुरा मंडल क्षेत्र के ए ब्लॉक व बी ब्लॉक का दौरा किया और लोगों को कोरोना से बचने के उपाय बताए. साथ ही जरूरतमदों को कोरोना से बचने के लिए मास्क भी बांटें. विधायक ने कहा कि हमारा मकसद लोगों को जागरूक करना है. उन्होंने कहा कि हर स्थिति में केंद्र सरकार उनके साथ खड़ी हुई है और हम काम कर रहे हैं.

केजरीवाल को घेरा

उन्होंने कहा कि संकट बेहद बड़ा है, लेकिन हम अगर दिशा-निर्देशों के अनुसार चलते रहेंगे तो अवश्य ही कोरोना संकट को हरा पाएंगे. अजय महावर ने दिल्ली सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार अगर समय समझ जाते तो मौतों के आंकड़े को कम किया जा सकता था. अगर केंद्र सरकार से कुछ सीख लेते, तो दिल्ली की जनता को बचा सकते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details