दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं- महापौर बिपिन बिहारी

पूर्वी दिल्ली के महापौर बिपिन बिहारी सिंह ने अपने निवर्चन क्षेत्र 12 ई पटपडगंज में आचार्य निकेतन मयूर विहार फेज-1 के 05 गलियों के रोड़ों का नामकरण किया.

By

Published : Mar 7, 2019, 2:40 AM IST

गली का नामकरण

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के महापौर बिपिन बिहारी सिंह ने अपने निवर्चन क्षेत्र 12ई पटपडगंज में आचार्य निकेतन मयूर विहार फेज-1 के 05 गलियों के रोडों का नामकरण किया.

गली का नामकरण
पहला नामकरण मकान संख्या-बी-18 से ए-4 आर्चाय निकेतन तक की रोड का नाम बालाजी मंदिर मार्ग रखा. दूसरा मकान संख्या डी-1 से डी-40/1 आर्चाय निकेतन की गली का नाम राधेष्याम मंदिर मार्ग रखा. तीसरा मकान संख्या डी-37 से ए-10आचार्य निकेतन तक की गली का नाम श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर मार्ग रखा. चैथा मकान संख्या ए-18 से डी-40/1 आचार्य निकेतन की गली का नाम नेताजी सुभाश चंद्र बोस मार्ग रखा. पांचवा जीवन अनमोल हॉस्पिटल प्रताप नगर से पटपड़गंज गांव तक के रोड का नाम शीतला मंदिर मार्ग का रखा.

क्षेत्र के विकास के लिए कोशिश
महापौर बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि गली के नामकरण के साथ गलियों के निर्माण का कार्य भी किया जाएगा. इसके लिए दिल्ली सरकार से अनुरोध किया गया था जो कि अब पूरा हुआ है. बहुत जल्द ही पटपडगंज वार्ड में अनेको विकास कार्य होते हुए दिखाई देने लगेंगे. उन्होंने कहा कि मैं सभी कार्य स्थानीय लोगों और आर.डब्लू.ए. मार्केट एसोशिएसन, मंदिर कमेटी आदि के साथ बैठक करके क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने का प्रयास करता हूं. इससे कार्य बेहतर और पारदर्शी होता है और लोग उसकी सराहना भी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details