दिल्ली

delhi

बुराड़ी: 20 रुपये के लिए पीट-पीटकर हुई हत्या का वीडियो आया सामने, 2 गिरफ्तार

By

Published : Sep 29, 2020, 10:08 AM IST

Updated : Sep 29, 2020, 12:26 PM IST

बुराड़ी इलाके में 20 रुपये के लिए पीट-पीट कर व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना का एक वीडियो भी मिला है. वीडियो में मारपीट की पूरी घटना साफ दिखाई दे रही है. रुपेश नाम के एक व्यक्ति को 2 लोगों ने बुरी तरह से पाइप से पीटा. जिससे उसकी मौत हो गई.

man being beaten to death in Burari
हत्या मामले का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:बुराड़ी इलाके में 13 साल के बच्चे के सामने पिता की पीट-पीटकर हत्या के मामले में वीडियो सामने आया है. बुराड़ी इलाके के संत नगर में महज 20 रुपये के विवाद के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई थी. पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों आरोपी सगे भाई है.

20 रुपये के लिए हुआ विवाद

पिटाई का वीडियो सामने आया

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 20 रुपये के लिए पीट-पीट कर व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है. रूपेश नाम का शख्स जो संत नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है. वो संत नगर इलाके में चौधरी डेरी के पास सलून में कटिंग कराने के लिए बेटे के साथ गया था. उसी दौरान पैसों को लेकर विवाद हो गया. जिसमें सैलून चलाने वाले दोनों भाई संतोष और शोभा कांत ने रुपेश की प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह पिटाई कर दी और अधमरी हालत में छोड़ दिया.

डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया

जिसकी सूचना रुपेश के परिवार वालों को मिली और रूपेश का भाई मुकेश घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले गया. घायल की हालत गंभीर देखते हुए थे ऐम्स में रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुराड़ी थाना पुलिस ने मृतक के भाई के मुकेश बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

बुराड़ी थाना पुलिस ने रुपेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए प्रिजर्व करवा दिया और तिमारपुर एसीपी सुरेश चंद, बुराड़ी एसएचओ सुरेश कुमार, एसआई प्रेम प्रकाश, एएसआई राकेश, हेड कॉन्स्टेबल लोकेंदर, राजीव, कपिल और रामसेवक की टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया और आरोपियों से पूछताछ कर उन्हें जेल भेज दिया है.

Last Updated : Sep 29, 2020, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details