दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: मंगोलपुरी में सगे भाईयों पर चाकू से अटैक, एक की मौत

दिल्ली के मंगोलपुरी में दो गुटों के बीच झगड़े का बीच बचाव करने गए दो सगे भाईयों पर अटैक हुआ. एक की मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक की हालत अभी भी गंभीर है. परिजनों ने पुलिस के खिलाफ रिंग रोड जाम कर नारेबाजी की.

By

Published : Jan 2, 2020, 8:15 PM IST

two brothers are attacked by miscreants in which one died and other is majorly injured at mangolpuri in delhi
मंगोलपुरी में सगे भाईयों पर चाकू से अटैक

नई दिल्ली: बीती रात दिल्ली के मंगोल पुरी स्थित ब्लॉक-R और S के पास करीब दर्जननभर से ज्यादा बदमाशों ने जमकर हंगामा किया. बदमाशो ने कई गाड़ियों और दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की और 2 सगे भाइयों को चाकू और गोली मार दी. इसमें एक कि मौत हो गई है जबकि दूसरा अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.

मंगोलपुरी में सगे भाईयों पर चाकू से अटैक

बीच बचाव में गवा बैठा जान
स्थानीय लोगो और मृतक के परिजनों ने बताया कि पहले दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ जिसमे मृतक ने बीच बचाव किया. इस झगड़े के थोड़ी देर बाद ही करीब दर्जन भर से ज्यादा नकाबपोश लोग आए जिनके हाथों में हथियार थे और उन्होंने आते ही कई गोलियां चलाई. इस बीच उन्होंने दोनो युवकों पर हमला कर दिया. अपने एक जवान बेटे की हत्या और दूसरे के गंभीर हालात के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन पुलिस और प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

गुसाई परिजनों ने किया मेन रिंग रोड जाम

  • इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों मे एक तरफ जहां डर और दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ लोग पुलिस के प्रति काफी गुस्सा भी है.
  • लोगों का आरोप है कि इलाके में अवैध शराब और कई जुए और सट्टे के अड्डे चल रहे हैं. जिनकी वजह से ऐसी घटनायें होती है. इन सब से नाराज़ होकर गुरुवार को मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने पहले ब्लॉक-S का मेन चौक और फिर मंगोल पुरी स्थित आउटर रिंग रोड को कई घंटों तक जाम किया.
  • लोगों ने पुलिस और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस से अपनी सुरक्षा और घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की.

मृतक युवक चलाता था दुकान
मृतक युवक का नाम काले है जोकि घटना स्थल पर ही दुकान चलाता था. लोगो का आरोप है कि इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पहले भी कई वारदातों में शामिल रहे हैं. आए दिन चाकूबाजी ओर झगड़ा करना उनके लिए आम बात है और इलाके में वर्चस्व को लेकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है.
बरहाल पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details