दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नॉर्थ MCD: 13वें दिन भी जारी रहा कर्मचारियों का प्रदर्शन, 5 महीने से नहीं मिला वेतन

निगम कर्मचारी रोजाना सुबह 11:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक अपने वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले 13 दिनों से ये सिलसिला जारी है लेकिन इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

By

Published : Sep 14, 2020, 4:54 PM IST

protest in north mcd
13वें दिन भी जारी रहा कर्मचारियों का प्रदर्शन

नई दिल्ली:नॉर्थ एमसीडी के कर्मचारियों का सिविक सेंटर में विरोध-प्रदर्शन लगातार 13वें दिन भी जारी है. वेतन की मांग को लेकर कर्मचारी ये विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी तक इन कर्मचारियों को कहीं से भी आश्वासन नहीं मिला है.

जारी है कर्मचारियों का विरोध

सुध लेने वाला कोई नहीं

निगम कर्मचारी रोजाना सुबह 11:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक अपने वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले 13 दिनों से ये सिलसिला जारी है लेकिन इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. चाहे वो नॉर्थ एमसीडी की भाजपा सरकार हो या फिर दिल्ली सरकार. किसी ने भी अभी तक ना तो निगम कर्मचारियों की मांगों पर संज्ञान लिया है ना ही किसी प्रकार की कोई सहायता कर्मचारियों को देने का आश्वासन दिया है. वहीं वेतन ना मिलने की वजह से निगम कर्मचारियों की परेशानी अपने चरम पर है.

धरने पर बैठे कर्मचारी
पिछले 5 महीने से निगम कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलने की वजह से इनकी आर्थिक स्थिति काफी ज्यादा खराब हो चुकी है. बच्चों की स्कूल फीस, घर का राशन, बिजली का बिल ऐसे तमाम ऐसे खर्चे हैं जो अधर में लटके हैं. निगम कर्मचारी अब दिल्ली के उपराज्यपाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने जा रहे हैं. ताकि कर्मचारियों की वेतन की समस्या का समाधान जल्द हो सके.
प्रदर्शन का बैनर

ABOUT THE AUTHOR

...view details