दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छैल बिहारी के नेतृत्व में बाहरी दिल्ली के विकास पर निगम देगा ध्यान- हंसराज हंस

दिल्ली के सांसद हंसराज हंस ने सिविक सेंटर में स्थाई समिति के नवनियुक्त अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को बधाई दी. बाहरी दिल्ली के विकास पर निगम से अतिरिक्त ध्यान देने को कहा गया है. साथ ही मॉनसून के समय में उत्पन्न होने वाली सभी समस्याओं के लिए निगम तैयार है.

By

Published : Jul 13, 2020, 8:00 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 10:54 PM IST

Hansraj Hans
हंसराज हंस

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली नगर निगम में आज स्थाई समिति के चुनाव संपन्न हो गए. छैल बिहारी गोस्वामी को अध्यक्ष और विजेंद्र यादव को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. इस अवसर पर दिल्ली के सांसद हंसराज हंस भी स्थाई समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को बधाई देने पहुंचे. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान हंसराज हंस ने स्पष्ट रूप से कहा कि छैल बिहारी गोस्वामी बहुत काबिल व्यक्ति हैं. इनके आने के बाद अब मुझे उम्मीद है कि अगले 1 साल मे बाहरी दिल्ली के क्षेत्र में विकास की जो गति थम सी गई है वह दोबारा शुरू होगी और सूरते हाल बदलेंगे.

हंसराज हंस

जीत का झंडा लहराएगी भाजपा

उन्होंने कहा कि मानसून के समय उत्पन्न होने वाली सभी समस्याओं के समाधान के लिए निगम पूरी तरीके से तैयार है. छैल बिहारी गोस्वामी एक बहुत काबिल पार्षद है जो अध्यक्ष पद पर अपनी जिम्मेदारी भली-भांति तरीके से निभाएंगे. साथ ही 2022 में आने वाले निगम चुनाव को लेकर सवाल पूछे जाने पर सांसद हंसराज हंस ने कहा कि अभी चुनाव में जो समय बचा है, उसमें सिर्फ हम लोगों को काम करना है. जहां तक चुनाव की बात है तो उसमें भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर जीत का झंडा लहराएगी.

Last Updated : Jul 13, 2020, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details